Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मेक्सिको: बंदूकधारियों ने 4 पुलिसकर्मियों को किया अगवा, दो व्यक्तियों की हत्या की

दक्षिण मेक्सिको में बंदूकधारियों ने दो व्यक्तियों की हत्या की, चार पुलिसकर्मियों को अगवा किया मेक्सिको सिटी, पांच अक्तूबर एपी मेक्सिको के दक्षिणी राज्य गुएरेरो में सशस्त्र हमलावरों के गिरोह ने दो व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या कर दी।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: October 05, 2017 10:20 IST
South Mexico gunmen kidnapped 4 policemen killed two persons- India TV Hindi
South Mexico gunmen kidnapped 4 policemen killed two persons

दक्षिण मेक्सिको में बंदूकधारियों ने दो व्यक्तियों की हत्या की, चार पुलिसकर्मियों को अगवा किया मेक्सिको सिटी, पांच अक्तूबर एपी मेक्सिको के दक्षिणी राज्य गुएरेरो में सशस्त्र हमलावरों के गिरोह ने दो व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या कर दी और चार पुलिस अधिकारियों का अपहरण कर लिया। (ख्वाजा आसिफ और अमेरिकी विदेश मंत्री के बीच कई मुद्दों पर हुई चर्चा)

राज्य सुरक्षा प्रवक्ता ने बताया कि कल हुये इस हमले में 72 साल और 64 साल के दो व्यक्तियों की मौत हो गयी, जबकि एक महिला जख्मी हो गयी। रॉबर्टो अल्वारेज़ ने कल एक बयान में कहा कि लापता अधिकारियों की खोज के लिए पुलिस दल भेजा गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमलावरों ने नकाब पहन रखे थे और आठ वाहनों के काफिले में चल रहे थे। यह हमला राज्य की राजधानी के पास स्थित शोचिपाला शहर में हुआ। यह शहर अफीम का एक प्रमुख उत्पादक क्षेत्र है और यहां मादक पदार्थ तस्कर गिरोहों के बीच अक्सर टकराव होता है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement