Sunday, May 05, 2024
Advertisement

फिल्म 'जर्सी' का एक ओर पोस्टर रिलीज, शाहिद कपूर ने लिखा- पिता होने के नाते मेरा पसंदीदा पोस्टर

फिल्म जर्सी का नया पोस्टर पिता-पुत्र के रिश्ते पर जोर देता है जो फिल्म में नजर आएगा।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 01, 2021 12:56 IST
फिल्म 'जर्सी' का एक ओर पोस्टर रिलीज, शाहिद कपूर ने लिखा- पिता होने के नाते मेरा पसंदीदा पोस्टर - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHAHDIKAPOOR फिल्म 'जर्सी' का एक ओर पोस्टर रिलीज, शाहिद कपूर ने लिखा- पिता होने के नाते मेरा पसंदीदा पोस्टर 

Highlights

  • शाहिद कपूर को जर्सी फिल्म का ये पोस्टर सबसे ज्यादा पसंद
  • फिल्म जर्सी 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

सुपरस्टार शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का एक ओर पोस्टर रिलीज हो गया है। इसी साल 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली जर्सी के साथ शाहिद की बड़े पर्दे पर वापसी होगी । 

फिल्म जर्सी का नया पोस्टर पिता-पुत्र के रिश्ते पर जोर देता है जो फिल्म में नजर आएगा। सभी का दिल चुराते हुए, पोस्टर में अर्जुन जो कि शाहिद कपूर का किरदार है वह अपने बेटे किट्टू (रोनित कामरा ) के जूते के फीते बांधते हुए दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन और किट्टू के बीच के संबंध को लेकर यह पोस्टर रिलीज किया गया है। 

बिग बॉस में शमिता शेट्टी से 'आंसुओं' ने दिलाई बिग ब्रदर की शिल्पा शेट्टी की याद

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए शाहिद कपूर लिखते हैं कि  एक पिता होने के नाते यह जर्सी का मेरा पसंदीदा पोस्टर है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने बेटे की जर्सी खरीदने के लिए संघर्ष करता है। एक रॉ, भरोसेमंद और वास्तविक कहानी जर्सी मानवीय भावना का उत्सव है। आपको सपनों की ताकत में विश्वास दिलाते हुए यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने को तैयार है। फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी। इसके साथ ही अनुभवी अभिनेता पंकज कपूर भी बड़े पर्दे पर इस फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। वह फिल्म में क्रिकेट कोच की भूमिका में दिखाई देंगे।

अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जिन्होंने मूल तेलुगु जर्सी का निर्देशन किया था और यह फिल्म अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा निर्मित है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement