Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिहार के आईएएस केके पाठक का गाली देते हुए दूसरा वीडियो वायरल, तेजस्वी यादव बोले- यह बर्दाश्त के लायक नहीं

दरअसल केके पाठक का गाली देते हुए वायरल हुआ यह दूसरा वीडियो है। दूसरे वीडियो में केके पाठक कहते हैं कि सब निकम्मे हैं। उन्होंने किसी अधिकारी को डांटते हुए कहा उल्लू का पट्ठा, गदहा, इडियट। इसके बाद वो कहते हैं कि सब निकम्में हैं गधे हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: February 04, 2023 19:58 IST
IAS kk Pathak Second video goes viral- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बिहार के आईएएस केके पाठक का वीडियो वायरल

बिहार के आईएएस केके पाठक का गाली देने का एक और वीडियो सामने आया है। अभी पहली बार गाली देने का विवाद थमा ही नहीं था कि नए वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है। इस वीडियो में केके पाठक एक कदम आगे बढ़कर और भी ज्यादा भद्दी गालियां देते हुए दिख रहे हैं। इस बार केके पाठक ने किसी और को नहीं बल्कि बिहार के आईएएस अधिकारियों  को नजर आते हैं।

केके पाठक का दूसरा वीडियो वायरल

दरअसल केके पाठक का गाली देते हुए वायरल हुआ यह दूसरा वीडियो है। दूसरे वीडियो में केके पाठक कहते हैं कि सब निकम्मे हैं। उन्होंने किसी अधिकारी को डांटते हुए कहा उल्लू का पट्ठा, गदहा, इडियट। इसके बाद वो कहते हैं कि सब निकम्में हैं गधे हैं। बता दें कि आईएएस केके पाठक वर्तमान में बिहार के मद्य निषेध विभाग के प्रधान सचिव और विभाग के महानिदेशक हैं।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि केके पाठक एक मीटिंग में बैठे हुए हैं। वे इस मीटिंग में कहते हैं हटाओ साले सभी कॉपरेटिव को हम खुद से सब कुछ बाटेंगे। वे गाली देते हुए कहते हैं कि सब सर, सर कहते हैं कहते हैं सर करेंगे, सर करेंगे। यहां तो सभी सर है। बिहार में आम आदमी कौन है।

अधिकारियों को कहा गधा, उल्लू का पट्ठा

केके पाठक यहां एक अधिकारी को उल्लू का पट्ठा, गधा, इडियट इत्यादि भी कहते दिख रहे हैं। बता दें कि हाल ही में केके पाठक का गाली का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसे लेकर बिहार एडमिनिस्ट्रेशन सर्विस एसोसिएशन द्वारा शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ ता कि केके पाठक का गाली देते हुए दूसरा वीडियो वायरल हो गया है जिसपर खूब बवाल मचा हुआ है।

तेजस्वी यादव और चिराग पासवान की प्रतिक्रिया

आईएएस केके पाठक के वीडियो वायरल होने को लेकर तेजस्वी यादव से जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनका पहला वीडियो देखा है, लेकिन दूसरा वीडियो अबतक नहीं देखा है। ये सरासर गलत है। इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त करने लायक नहीं होना चाहिए। वहीं इस मामले पर चिराग पासवान ने कहा कि केके पाठक को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement