Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'नीतीश सबके हैं', पटना में सीएम आवास के पास लगा पोस्टर

नीतीश कुमार एक बार फिर से महागठबंधन से अलग होकर एनडीए में शामिल हो गए हैं। उनके इस फैसले के बाद राजधानी पटना की सड़कें पोस्टरों से भर गई हैं। जिसमें बीजेपी और जेडीयू दोनों दलों के पोस्टर शामिल हैं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: January 28, 2024 16:09 IST
Bihar News, Nitish Kumar- India TV Hindi
Image Source : ANI पटना में सीएम आवास के पास लगा पोस्टर

पटना:  बिहार में जिस घटनाक्रम के कयास पिछले कुछ दिनों से लगाए जा रहे थे, वह कयास सच साबित हो गए हैं। नीतीश कुमार ने एक बार फिर से पाला बदल लिया है। उन्होंने महागठबंधन का साथ छोड़कर एनडीए का हाथ थाम लिया है। अब वह शाम 5 बजे एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। इस बार वह 9वीं बार शपथ ग्रहण करेंगे। यह अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है। वहीं नीतीश कुमार के पाला बदलते ही पटना में भी माहौल बदल गया है। 

पटना की सड़कों पर लगे हैं पोस्टर 

पटना की सड़कें पोस्टरों से पट गई हैं। कहीं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाए हैं तो कहीं जेडीयू के कार्यकर्ताओं के पोस्टर लगे हुए हैं। सभी पोस्टरों में अपने-अपने नेताओं को बधाई दी गई है। वहीं मुख्यमंत्री आवास के नजदीक लगे एक पोस्टर ने सबका ध्यान खींचा है। इस पोस्टर पर लिखा गया है कि 'नीतीश सबके हैं'। इसके साथ ही 'सब पर बीस नीतीश' भी लिखा गया है। साथ ही पोस्टर में नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो भो लगाई गई है।

फिर से थामा एनडीए का हाथ 

बता दें कि नीतीश कुमार ने लगभग 1.5 साल महागठबंधन के साथ सरकार चलाने के बाद इस्तीफा दे दिया है। अब वह पुराने साथी एनडीए के साथ सरकार चलाएंगे। इससे पहले भी नीतीश कुमार महागठबंधन के साथ सरकार चला चुके हैं, तब भी उन्होंने महागठबंधन का साथ छोड़कर एनडीए में शामिल हो गए थे। 2020 में हुआ विधानसभा चुनाव उन्होंने एनडीए के साथ मिलकर लड़ा था। लेकिन साल 2022 में उन्होंने महागठबंधन का साथ पकड लिया था। इसके बाद उन्होंने कई बार कहा था कि वह सब कुछ खत्म करना पसंद करेंगे, लेकिन दोबारा एनडीए में शामिल नहीं होंगे। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement