Sunday, May 05, 2024
Advertisement

पुलिस की शर्मनाक करतूत, हादसे में मृत शख्स की लाश उठाकर नहर में फेंका, VIDEO आया सामने

बिहार पुलिस ने शर्मसार करने वाली हरकत को अंजाम दिया है। दुर्घटना में मृत पड़े व्यक्ति की लाश को उठाकर नहर में फेंक दिया। मामला हाजीपुर-मुजफ्फरपुर NH- 22 का है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: October 08, 2023 11:50 IST
लाश को सड़क से उठाकर नहर में फेंकते पुलिसवाले- India TV Hindi
लाश को सड़क से उठाकर नहर में फेंकते पुलिसवाले

बिहार के मुजफ्फरपुर से पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। जिले के फकुली पुलिस ने शर्मसार करने वाली हरकत को अंजाम दिया है। हाजीपुर-मुजफ्फरपुर NH- 22 पर दुर्घटना में मृत पड़े व्यक्ति की लाश को उठाकर पुलिसवालों ने नहर में फेंक दिया। इस दौरान किसी ने पुलिसवालों के इस कारनामे का वीडियो बना लिया, जो बाद में वायरल हो गया। 

व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत

दरअसल, मुजफ्फरपुर जिले के फकुली ओपी क्षेत्र के NH-22 पर ढोढी नहर पुल के निकट एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने अमानवीय कृत्य करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजने के बजाय नहर में फेंक दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि मानवता को शर्मसार करने वाला यह दृश्य फकुली ओपी के पुलिसवालों का है, जो मृत व्यक्ति की डेड बॉडी को नहर में फेंक रहे हैं। 

फकुली ओपी अध्यक्ष ने क्या कहा?

मामले में फकुली ओपी अध्यक्ष मोहन कुमार पुलिसकर्मियों को बचाते नजर आएं। उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई। कुछ पार्ट को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है। कुछ पार्ट जो सड़क से चिपक गया था उसे नहर में प्रवाह कर दिया गया।

पुलिसवालों ने क्यों किया ऐसा?

आखिर पुलिसवालों ने ऐसा क्यों किया, ये समझ से परे है। मानवता को शर्मसार करने वाला यह दृश्य दर्शाता है कि पुलिस कितनी संवेदनहीन हो गई है। यह बड़ा सवाल है कि आखिरकार सुशासन बाबू के राज्य में पुलिस इतनी अमानवीय क्यों हो गई है? यह खबर जब मीडिया वालों को पता चला तो फकुली ओपी प्रभारी ने मामले में कदम उठाते हुए शव को नहर से निकलवाकर फिलहाल फकुली ओपी पर रखवाया है।

- संजीव कुमार की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement