Saturday, May 04, 2024
Advertisement

VIDEO: मुजफ्फरपुर में NRI की पत्नी की LIVE हत्या, दुबई से लौटी महिला को गोली मारकर भागे अपराधी

बिहार के मुजफ्फरपुर में सीसीटीवी कैमरे पर लाइव हत्या कैद हुई है। बिहार के मुजफ्फरपुर में एनआरआई की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। सात महीने पहले ही महिला दुबई से लौटी थी।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: October 04, 2023 12:30 IST
Muzaffarpur murder- India TV Hindi
Image Source : CCTV VIDEO मुजफ्फरपुर में एनआरआई की पत्नी को मारी गोली

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। 48 घंटे में शहर में दो हत्याओं से लोगों में आक्रोश और भय का माहौल है। मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के चंदवारा अली मिर्जा रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने एनआरआई की 37 वर्षीय पत्नी साजिदा आफरीन को गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। इसमें दिख रहा है कि हेलमेट पहनें दो बदमाशों ने कैसे वारदात को अंजाम दिया। पैदल जा रही महिला को बाइक से उतर कर एक बदमाश ने महिला को पीछे से कनपटी में सटा कर गोली मार दी और महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। 

प्रोफेसनल शूटर ने मारी गोली, हथियार लहराते हुए फरार

हत्या की जो सीसीटीवी वीडियो सामने आई है, उसमें दिख रहा है कि अपराधी महिला को गोली मारकर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर दौड़े। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की साथ ही स्थानीय लोगों और परिजनों से भी पूछताछ की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के अधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है। पुलिस जांच में इसका खुलासा हुआ है कि संजीदा की हत्या प्रोफेसनल शूटर ने की है।

साजिदा का पति आबूधाबी में कारोबारी
बताया जा रहा है कि मृतक साजिदा आफरीन फिजियोथैरेपिस्ट के पास से पैदल घर लौट रही थी। तभी घर के सामने सड़क पर पीछे से पैदल आए एक अपराधी ने उसके सर से सटाकर गोली मारी। साजिदा अपनी सास, देवर के साथ चंदवारा अली मिर्जा रोड में किराए के मकान में रहती थी। उसे संतान नहीं है। वह नस की बीमारी होने के कारण रोज फिजियोथैरेपिस्ट के पास जाती थी। फरवरी में ही वह दुबई से मुजफ्फरपुर वापस लौटी थी। परिजनों के मुताबिक उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। संजीदा के पति मोहम्मद सुहैन दुबई के आबूधाबी में कारोबारी हैं। प्रारंभिक छानबीन में मामला कांट्रेक्ट किलिंग से जुड़ रहा है। हालांकि हत्या के कारण खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। 

48 घंटों में हुए दो मर्डर 
आपको बता दें कि 48 घंटे के दौरान अखाड़ाघाट और चंदवारा में दो हत्याओं से लोगों में आक्रोश है। मंगलवार की रात अली मिर्जा रोड में हत्या के बाद लोगों में भय का माहौल दिख रहा है। उनका कहना था कि रविवार की रात ठेला चला के गला काटकर हत्या कर दी गई थी। चंदवारा की पॉश इलाकों में गिनती होती है। लेकिन हाल के दिनों में कई चर्चित हत्या इस इलाके में हुई है। स्थानीय लोगों ने पुलिसिंग पर सवाल उठाया है। एसपी नगर अवधेश दीक्षित ने बताया कि कांट्रेक्ट किलिंग का मामला लग रहा है, लेकिन परिजनों ने किसी से दुश्मनी की बात नहीं बताई है।

(रिपोर्ट- संजीव कुमार)

ये भी पढ़ें-

मध्य प्रदेश चुनाव से पहले शहडोल कमिश्नर लेना चाहते हैं वीआरएस, इस्तीफे के बाद साफ किए राजनीतिक इरादे

सिपाही भर्ती परीक्षा लीक: नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा बोले- मामले में सरकार की संलिप्तता, परिषद के अध्यक्ष खुद दागी
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement