Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

नीतीश कुमार ने कहा-'दो लोग बिहार में इधर-उधर कर रहे हैं, जानबूझकर माहौल खराब किया'

नीतीश ने कहा- दो लोग बिहार में इधर-उधर कर रहे हैं, एक राज कर रहा है और दूसरा उसका एजेंट बनकर घूम रहा है। उन्होंने कहा कि जानबूझकर माहौल खराब किया जा रहा है जल्द ही हिंसा का सच सामने आ जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 05, 2023 17:32 IST
नीतीश कुमार, सीएम, बिहार- India TV Hindi
Image Source : PTI नीतीश कुमार, सीएम, बिहार

पटना:  बिहार शरीफ और सासाराम में दंगों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि दो लोग बिहार में इधर-उधर कर रहे हैं, एक राज कर रहा है और दूसरा उसका एजेंट बनकर घूम रहा है। उन्होंने कहा कि जानबूझकर माहौल खराब किया जा रहा है जल्द ही हिंसा का सच सामने आ जाएगा।

दंगा कराने की कोशिश की गई

नीतीश कुमार ने कहा कि सासाराम और बिहार शरीफ में दंगा कराने की कोशिश की गई लेकिन ये लोग अपने इरादों में सफल नहीं हो पाएंगे। सबलोग आपस में मिलजुलकर रह रहे हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि श्रद्धेय अटल जी के नेतृत्व में कितना बढ़िया शासन चला था। लेकिन इन लोगों का कुछ है जी.. ये लोग सब चीज पर अपना कब्जा कर लिए हैं और जहां भी बढ़िया काम हो रहा है वहां काम डिस्टर्ब करते हैं।

कुछ दिन बाद सब पता चल जाएगा

नीतीश कुमार ने कहा-'सभी अधिकारी लगे हुए हैं। हर एक घर में जांच की जा रही है। कुछ दिन बाद सब पता चल जाएगा। यह सब(दंगा) जानबुझकर किया गया है। बिहारशरीफ में जो धंधा किया है, वो सब कुछ दिन बाद पता चल जाएगा... जांच चल रही है। 2 लोग हैं, एक राज कर रहा है और दूसरा उसका एजेंट है। वो दोनों मिलकर ये सब इधर-उधर कर रहे हैं।'

ये भी पढ़ें-

आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं कन्नड़ फिल्म स्टार किच्छा सुदीप, कर्नाटक चुनाव में भगवा पार्टी ऐसे लेगी लाभ 

प्री-स्कूल में मासूमों के साथ करती थीं बेरहमी, महिला टीचरों के खिलाफ केस दर्ज, CCTV वीडियो देखकर सब हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement