Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Crime News: मध्य प्रदेश में ‘प्रेम प्रसंग’ में पुलिस इंस्पेक्टर ने महिला ASI को मारी गोली, फिर कर ली खुदकुशी

पुलिस कमिश्नर मिश्रा ने बताया, दोनों ने विवाद से पहले पुलिस कंट्रोल रूम कैंपस के एक कॉफी हाउस में कॉफी भी पी थी।

Vineet Kumar Singh Edited by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: June 24, 2022 21:49 IST
Crime News, Police Inspector Affair, Police Inspector Affair Suicide- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY Representational Image.

Highlights

  • पुलिस कमिश्नर ने कहा कि पहली नजर में यह प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला लगत है।
  • घायल महिला एएसआई ने खुदकुशी करने वाले इंस्पेक्टर को ‘पिता समान’ बताया है।
  • महिला एएसआई खतरे से बाहर है और गोली से उसके कान में चोट लगी है।

Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम कैंपस में 55 साल के पुलिस इंस्पेक्टर ने कथित प्रेम प्रसंग से जुड़े विवाद में शुक्रवार को महिला ASI को गोली मारने के बाद खुदकुशी कर कर ली। पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि इंस्पेक्टर हाकम सिंह पंवार ने रीगल चौराहा स्थित पुलिस कंट्रोल रूम कैंपस में अचानक हुए विवाद के बाद अपनी सरकारी पिस्तौल से एक महिला ASI को गोली मारी। पुलिस आयुक्त ने बताया कि इसके फौरन बाद पंवार ने अपने सिर में गोली मारकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

‘लगता है कि इस झगड़े की जड़ में प्रेम प्रसंग है’

पुलिस कमिश्नर मिश्रा ने बताया, ‘दोनों पुलिसकर्मियों ने तात्कालिक विवाद से पहले पुलिस नियंत्रण कक्ष परिसर के एक कॉफी हाउस में कॉफी भी पी थी। उनके बीच विवाद की असल वजह अभी पता नहीं चल सकी है, लेकिन पहली नजर में सामने आए तथ्य इशारा करते हैं कि इस झगड़े की जड़ में प्रेम प्रसंग है।’ मिश्रा ने बताया कि सनसनीखेज गोलीबारी में घायल ASI इंदौर में पुलिस के दफ्तरी काम-काज से जुड़े विभाग में पदस्थ हैं, जबकि पंवार भोपाल में तैनात थे।

‘इंस्पेक्टर मेरे पिता समान, कार को लेकर हुई बहस’
उधर, अस्पताल में भर्ती महिला ASI ने पंवार को अपने ‘पिता समान’ बताते हुए दावा किया कि उन्होंने ने उनकी पुरानी कार के सौदे के विवाद में गोलीबारी की। महिला पुलिसकर्मी का दावा है कि उन्होंने अपने भाई के लिए पुलिस इंस्पेक्टर से उनकी पुरानी कार का सौदा किया था, लेकिन वह रकम लेने के बाद भी पिछले 6 महीने से उसे गाड़ी नहीं सौंप रहे थे। ASI के मुताबिक उसने गाड़ी के विवाद को लेकर भोपाल स्थित आला पुलिस अफसरों को पंवार के खिलाफ शिकायत भी की थी।

‘गोली ASI के कान को छूकर निकल गई’
महाराजा यशवंतराव हॉस्पिटल के अधीक्षक प्रमेंद्र ठाकुर ने बताया, ‘गोलीबारी में महिला ASI को कान में चोट आई है। पहली नजर में लगता है कि गोली उसके कान को छूती हुई गुजर गई।’ आस-पास काफी खून दिखाई दे रहा है। अन्य वीडियो में घायल ASI अपने कान से बह रहे खून को हाथ से रोकने की कोशिश करते हुए दर्द से चिल्लाती नजर आ रही है और उसके साथी पुलिसकर्मी उससे पूछ रहे हैं कि उसे किसने गोली मारी? चश्मदीदों के मुताबिक गोलीबारी से पहले दोनों बातचीत कर रहे थे।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement