Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Crime News: दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Crime News: उत्तर प्रदेश में बानपुर थाना अंतर्गत ग्राम तेरा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की दहेज को लेकर कथित रूप से हत्या कर दी थी। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया था।

Akash Mishra Edited by: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: June 24, 2022 23:00 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY/GERALT Representational Image

Highlights

  • आरोपी ने कुल्हाड़ी से की थी पत्नी की हत्या
  • आरोपी ने शव को छुपाने के उद्देश्य से उसको जला दिया था
  • पुलिस ने हत्या में इस्तमाल कुल्हाडी की बरामद

Crime News: उत्तर प्रदेश के एक गांव तेरा में एक व्यक्ति ने दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर कथित रूप से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने पत्नी के शव को जला भी डाला। पत्नी की हत्या और उसके शव को जलाने के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि बानपुर थाना अंतर्गत ग्राम तेरा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मार कर कथित रूप से हत्या कर दी थी। इसके बाद वह शव को जलाकर मौके से फरार हो गया था। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पाठक ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में आरोपी मुलू कुशवाहा के खिलाफ धारा 498A, 304B तथा 201 के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने शुक्रवार को ग्राम तेरा तिराहा मोड के पास अरोपी मुलु कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि हत्या का कारण पूछने पर आरोपी ने स्वीकार कर लिया है। उसने बताया कि अपनी पत्नी सपना से एक लाख रुपये दहेज की मांग पूरी नहीं होने के कारण उसने कुल्हाडी से उसकी हत्या कर दी थी। उसने यह भी बताया कि शव को छुपाने के उद्देश्य से उसे जला दिया था। अधिकारी ने बताया कि आरोपी की निशादेही पर हत्या में इस्तमाल कुल्हाडी बरामद कर ली गयी है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement