Monday, April 29, 2024
Advertisement

Delhi News: दिल्ली के मंगोलपुरी में हुई चाकूबाजी, एक की मौत; चार घायल

Delhi News: पुलिस ने कहा कि पीड़ितों की पहचान अरमान, मोंटी उर्फ​मोइन खान और फरदीन के रूप में हुई है और उन्हें पास के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने अरमान को ‘‘मृत’’ घोषित कर दिया।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: September 10, 2022 7:14 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Representational Image

Highlights

  • किसी बात को लेकर हो गई थी कहासुनी
  • हत्या और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज
  • डॉक्टरों ने अरमान को मृत घोषित कर दिया

Delhi News: उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में शुक्रवार शाम को हुए दो हमलों में एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, शुक्रवार शाम करीब चार बजकर 36 मिनट पर मंगोलपुरी के के-ब्लॉक में चाकू घोंपने की घटना हुई।

पीड़ितों को संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया

पुलिस ने कहा कि पीड़ितों की पहचान अरमान, मोंटी उर्फ​मोइन खान और फरदीन के रूप में हुई है और उन्हें पास के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने अरमान को ‘‘मृत’’ घोषित कर दिया।

किसी बात को लेकर हो गई थी कहासुनी

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामूली रूप से घायल फरदीन ने बताया कि दोपहर करीब सवा दो बजे वह अपनी मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था और शाहरुख के घर के बाहर उसकी बाइक को लेकर उसके भाई शाहबीर से कहा-सुनी हो गई। फरदीन अपने घर वापस चला गया, जहां उसके भाई मोंटी ने उससे कहा कि वह शाहरुख के साथ शांति से बात कर मामले को सुलझाएगा।

विवाद बढ़ने पर हुई चाकूबाजी

मोंटी घर से निकल गया और फरदीन भी उसके पीछे चल पड़ा। जब मोंटी शाहरुख से मिला तो शाहरुख ने मोंटी को गाली दी और उनके बीच तीखी नोकझोंक हुई। इतने में उनका चचेरा भाई अरमान भी वहां पहुंच गया और बहस का हिस्सा बन गया। पुलिस ने कहा कि इस बीच शाहरुख और उसके भाई शाहबीर ने अपने सहयोगियों से चाकू लाने को कहा।

 
पुलिस ने बताया कि दोनों भाइयों ने अपने साथियों सैफ, समीर, विनीत, करण और अजय मलिक के साथ मिलकर अरमान, फरदीन और मोंटी को चाकू मार दिया। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद यह समूह O-ब्लॉक में किसी मट्ठी से बदला लेने के लिए पहुंचा, जिसने कुछ दिन पहले सैफ के भाई कैफ को पीटा था। O-ब्लॉक में उन्हें मट्ठी के दो दोस्त अनुराग और रवि मिले। उन्होंने उनसे मट्ठी का ठिकाना पूछा और उन दोनों को चाकू मार दिया।

हत्या और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज

पुलिस ने कहा कि अनुराग को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि रवि को प्रारंभिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। एक अधिकारी ने बताया कि मंगोलपुरी थाने में आरोपियों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास के 2 मामले दर्ज किए गए हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement