Friday, April 26, 2024
Advertisement

58 लाख रुपए से ज्यादा की ड्रग्स पकड़ी गई, चेन्नई एयर कस्टम ने 2 को किया गिरफ्तार

चेन्नई एयर कस्टम ने 58.5 लाख रुपए से ज्यादा कीमत के ड्रग्स और गांजे के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Abhay Parashar Reported by: Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: July 18, 2021 17:18 IST
58 लाख रुपए से ज्यादा की ड्रग्स पकड़ी गई, चेन्नई एयर कस्टम ने 2 को किया गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 58 लाख रुपए से ज्यादा की ड्रग्स पकड़ी गई, चेन्नई एयर कस्टम ने 2 को किया गिरफ्तार

एक खुफिया जानकारी के बाद चेन्नई एयर कस्टम ने विदेश से आए एक पार्सल को जब्त किया। चेन्नई एयर कस्टम ने 58.5 लाख रुपए से ज्यादा कीमत के ड्रग्स और गांजे के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पार्सल को खोलने पर एक ग्रीटिंग कार्ड और दो सिल्वर प्लास्टिक पैकेट मिले। इनके अंदर से पिंक कलर की गोलियां जो MDMD ड्रग्स लग रही थी वो मिली हैं। टोटल 994 पिंक पनिशनर MDMA जिनकी कीमत 50 लाख रुपए थी बरामद की गई हैं। ग्रीटिंग कार्ड के अंदर से LSD स्टेम्पस बरामद हुई है। टोटल 249 एलएसडी स्टेमस बरामद की गई हैं जिनकी कीमत 6 लाख रुपए बतायी जा रही है।

ये पार्सल JMJ मदरलैंड पांडिचेरी में एक एड्रेस पर एक शख्स के लिए भेजा गया था। इस एड्रेस पर चेन्नई एयर कस्टम ने रेडस की और दो लोगों को गिरफ्तार किया। इनकी तलाशी लेने के बाद इनके पास से गांजा बरामद हुआ। करीब साढ़े 5 किलो गांजा जिसकी कीमत ढाई लाख रुपए थी इसे आंध्रा से लाया गया था। रुबकमनिकन्दन और एक लॉय वियग्स को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। 994 पिंक पनिशर टेबलेट, 249 एलएसडी स्टेम्पस, गांजे को एनडीपीएस एक्ट 1985 के तहत सीज करके दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement