Friday, April 26, 2024
Advertisement

मनीष सिसोदिया को याद कर भावुक हुए अरविंद केजरीवाल, आंखों से छलके आंसू

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज एक कार्यक्रम के दौरान मनीष सिसोदिया को याद करते हुए भावुक हो गए। उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Niraj Kumar Updated on: June 07, 2023 14:59 IST
अरविंद केजरीवाल, सीएम, दिल्ली- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी अरविंद केजरीवाल, सीएम, दिल्ली

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक कार्यक्रम के दौरान मनीष सिसोदिया को याद कर भावुक हो गए। सिसोदिया को याद करते हुए वे बीच कार्यक्रम में रो पड़े। दरअसल, दिल्ली के दरियापुर में अरविंद केजरीवाल स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सेलेंस की शुरुआत करने पहुंचे थे। इसी बीच अपने संबोधन के दौरान अरविंद केजरीवाल मनीष सियोदिया को याद करते हुए भावुक हो गए और रोने लगे।

दिल्ली में शिक्षा की व्यवस्था बेहतर-केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने अपने संबोधन में दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने में कोई कसर नहीं रहने दी। केजरीवाल ने कहा कि उनकी प्रारंभिक शिक्षा हिसार में हुई थी और जिस तरह के स्कूल में उनकी पढ़ाई हुई थी उससे भी बेहतर स्कूल दिल्ली में लोगों को मिल रहा है। केजरीवाल ने कहा कि यह हमारी पीढ़ी का दायित्व है कि हम अपने बच्चों को बेहतर शिक्षा मुहैया कराएं।

सिसोदिया के योगदान को याद कर भावुक हुए केजरीवाल

इसी दौरान उन्होंने दिल्ली के अंदर शिक्षा में सुधार को लेकर मनीष सिसोदिया के योगदान को याद किया और भावुक हो गए। इस दौरान केजरीवाल की आंखें भर आईं और आंसू छलक पड़े। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था दुरुस्त हो इसलिए मनीष सिसोदिया को फंसाकर जेल भे दिया गया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement