Friday, May 10, 2024
Advertisement

जन्मदिन पर केजरीवाल को याद आए सिसोदिया, ट्वीट कर लिखा- 'I miss Manish'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने लिखा कि उन्हें मनीष सिसोदिया की याद आ रही है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: August 16, 2023 11:13 IST
Arvind Kejriwal, Delhi, Aam Aadmi Party, Manish Sisodia- India TV Hindi
Image Source : FILE अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का आज 16 अगस्त को जन्मदिन है। उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम बड़े नेताओं ने बधाई दी। इस दौरान केजरीवाल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने सहयोगी मनीष सिसोदिया को याद करते हुए भावुक पोस्ट लिखी। केजरीवाल ने लिखा कि आज वह अपने जन्मदिन पर मनीष सिसोदिया को मिस कर रहे हैं।

एक्स पर लिखा पोस्ट 

दिल्ली के सीएम ने लिखा, "आज मेरा जन्मदिन हे। कई लोग अपनी शुभकामनाएं भेज रहे हैं। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद! लेकिन मुझे मनीष की याद आती है, वह झूठे मामले में जेल में है, आइए आज हम सब प्रतिज्ञा करें कि हम भारत में जन्म लेने वाले प्रत्येक बच्चे को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करने के लिए अपनी क्षमता के अनुसार हर संभव प्रयास करेंगे। वही मजबूत भारत की नींव रखेगा। इससे भारत को नंबर 1 बनाने के हमारे सपने को साकार करने में मदद मिलेगी। इससे मनीष भी खुश होंगे।" 

तिहाड़ जेल में बंद हैं मनीष सिसोदिया 

गौरतलब है कि दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पिछले कई महीनों से दिल्ली शराब घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। वह कई बार जमानत की अपील कर चुके हैं ;लेकिन कोर्ट हर बार उनकी जमानत याचिका ख़ारिज कर दे रहा है। बता दें कि अन्ना आंदोलन से निकले आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल आज 55 साल के हो जाएंगे। केजरीवाल का जन्म हरियाणा के भिवानी में 16 अगस्त 1968 को हुआ था। वह पिछले तीन बार से लगातार दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं।  

ये भी पढ़ें-

अटल बिहारी वाजपेयी की आज 5वीं पुण्यतिथि, राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और पीएम मोदी ने 'सदैव अटल' पर जाकर दी श्रद्धांजलि

बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, राजस्थान और एमपी समेत इन चुनावी राज्यों पर बनेगी रणनीति

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement