1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. Coronavirus: क्या दिल्ली में नहीं संभल रहे हालात? बुधवार को मिले रिकॉर्ड मरीज

Coronavirus: क्या दिल्ली में नहीं संभल रहे हालात? बुधवार को मिले रिकॉर्ड मरीज

Coronavirus cases in Delhi: स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक बुधवार को संक्रमण के 5,673 नए मामले सामने आने के बाद कुल आंकड़ा 3,70,014 पहुंच गया। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 28, 2020 22:26 IST
Coronavirus cases in delhi breaks all previous records । Coronavirus: क्या दिल्ली में नहीं संभल रहे - India TV Hindi
Image Source : PTI Coronavirus cases in delhi breaks all previous records । Coronavirus: क्या दिल्ली में नहीं संभल रहे हालात? बुधवार को मिले रिकॉर्ड मरीज

नई दिल्ली. देश की राजधानी नई दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने लगे हैं। बुधवार को राजधानी दिल्ली में प्रतिदिन मिलने वाले नए मरीजों की संख्या ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार को कोरोना वायरस के एक दिन में पहली बार 5,000 से अधिक नए मामले सामने आए। दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से संक्रमण के मामलों में भारी वृद्धि देखने को मिली है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक बुधवार को संक्रमण के 5,673 नए मामले सामने आने के बाद कुल आंकड़ा 3,70,014 पहुंच गया। इसके पहले मंगलवार को दिल्ली में एक दिन में संक्रमण के सर्वाधिक 4,853 नए मामले सामने आए थे।

दिल्ली सरकार द्वारा जारी नवीनतम आंकड़ों के मुताबिक, राजधानी में संक्रमण के कारण 40 और मरीजों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 6,396 हो गई। सोमवार को 60,571 नमूनों की जांच के बाद 5,673 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। बुलेटिन के मुताबिक, दिल्ली में फिलहाल 29,378 मरीजों का इलाज चल रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Coronavirus: क्या दिल्ली में नहीं संभल रहे हालात? बुधवार को मिले रिकॉर्ड मरीज News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment