Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

दिल्ली: LG ऑफिस में 13 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मचा हड़कंप

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में 13 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 02, 2020 12:18 IST
Delhi LG Office Coronavirus, Anil Baijal, Delhi Coronavirus, Delhi Coronavirus Cases- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE 13 people test positive for COVID-19 at Delhi LG's office.

नई दिल्ली: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के दफ्तर में 13 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलजी ऑफिस के 3 क्लर्कों और एक सफाई कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दफ्तर के सभी लोगों का टेस्ट किया गया था। टेस्ट के नतीजे आने के बाद कुल 13 लोगों को संक्रमित पाया गया है। बता दें कि दिल्ली में कोरना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है और अब तक 20 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं।

सोमवार को सामने आए 990 नए केस

बता दें कि दिल्ली में सोमवार को करोना वायरस के 990 नए मरीज सामने आए, जिसके बाद कुल मामलों की संख्या बढ़कर 20,834 हो गई थे। आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, यहां अब तक 523 लोगों की मौत हो चुकी है, 8746 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि ऐक्टिव मामलों की 11565 संख्या है। दिल्ली में सोमवार को इस बीमारी ने 12 लोगों की जान ली, जबकि 268 लोगों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। शहर में बड़ी संख्या में सरकारी कर्मचारी भी वायरस से संक्रमित हुए हैं। मंगलवार को ही दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में 5 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

केजरीवाल ने कहा, इलाज का पूरा इंतजाम है
कोरोना वायरस के दिल्ली में फैलाव को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली वालों के इलाज का उनकी सरकार ने पूरा इंतजाम किया है। उन्होने कहा, ‘हमारे पास पर्याप्त संख्या में बेड हैं। जरूरत से चार गुना ज्यादा इंतजाम हमने कर रखा है। हम दिल्ली को न्यूयॉर्क, स्पेन या इटली नहीं बनने देंगे।’ वहीं बॉर्डर सील करने के सवाल पर केजरीवाल ने कहा कि अगर बॉर्डर खोल दिये जाएं तो हमारे बेड 2 दिन में भर जाएंगे। उन्होंने इंडिया टीवी के स्पेशल विशेष कार्यक्रम 'मुख्यमंत्री सम्मेलन' ये बातें कही थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement