Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली: नरेला इलाके में बदमाशों के हौसले बुलंद! प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में 3 लोगों को गोली मारी

दिल्ली के नरेला इलाके में बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में तीन लोगों को गोली मार दी। हालांकि तीनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है और उनका इलाज किया जा रहा है।

Reported By : Sanjay Sah Written By : Rituraj Tripathi Updated on: April 27, 2023 23:17 IST
Delhi - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC दिल्ली में सरेआम फायरिंग

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बदमाश कितना बेखौफ हैं, इसका अंदाजा गुरुवार को नरेला इलाके में हुई फायरिंग की वारदात से लगाया जा सकता है। यहां बदमाशों ने सरेआम फायरिंग कर दी और एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में 3 लोगों को गोली मार दी। हालांकि तीनों लोग खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं और हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

हालही में एक शख्स की हुई थी पीट-पीटकर हत्या

दिल्ली में आए दिन इस तरह के अपराधों के मामले सामने आते रहते हैं। हालही में दिल्ली में एक मामूली विवाद में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया था। इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मृत व्यक्ति की पहचान पंकज ठाकुर के रूप में हुई थी, जो एक दुकान में सहायक का काम करता था और पार्ट टाइम में किराने का सामान लोगों के घरों में पहुंचाता था। इस मामले में 19 साल के मनीष और 20 साल के लालचंद को गिरफ्तार किया गया था। 

अधिकारियों के मुताबिक, ये घटना शनिवार को रात करीब साढ़े 11 बजे हुई, जब ठाकुर एक दुकान के बाहर खड़ा था। उसी वक्त आरोपी एक कैब से वहां पहुंचे और ठाकुर से वहां से हटने को कहा। सड़क पर मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर दोनों युवकों ने ठाकुर से मारपीट की। मारपीट के बाद दोनों लोग ठाकुर को घायल हालत में सड़क पर छोड़कर चले गए। बाद में ठाकुर को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। (इनपुट:भाषा से भी)

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली के कई इलाकों में झमाझम बारिश, शुक्रवार को कैसा रहेगा मौसम? IMD ने दी ये जानकारी 

देसी बम बनाने में माहिर 'गुड्डू बमबाज' गिरफ्तार, प्रयागराज के इस गिरोह से ली थी दहशत फैलाने की ट्रेनिंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement