Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली: पार्टी मनाकर लौट रही महिला ने BMW कार से युवक को कुचला, घायल ने अस्पताल में तोड़ा दम

दिल्ली में रविवार की सुबह पार्टी मनाकर लौट रही महिला ने एक शख्स को अपनी बीएमडब्लू कार से कुचल डाला। शख्स की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: May 21, 2023 21:19 IST
woman crushed man with bmw car- India TV Hindi
Image Source : ANI महिला ने बीएमडब्लू कार से युवक को कुचला

दिल्ली: वेस्ट दिल्ली के मोती नगर इलाके में रविवार की सुबह पार्टी मनाकर लौट रही एक महिला ने बीएमडब्ल्यू कार से एक शख्स को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना पुलिस को मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई है और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 4 बजे मोती नगर के एक चौराहे पर बीएमडब्ल्यू ने शख्स को टक्कर मारी थी। गाड़ी महिला चला रही थी। फिलहाल, पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया है और उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि वह शराब के नशे में थी या नहीं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह करीब 04.08 बजे मोती नगर मेट्रो स्टेशन के पास सड़क हादसे को लेकर पीसीआर कॉल आई। मौके पर पहुंचने पर मोती नगर फ्लाईओवर की ओर जाने वाली सड़क पर दो वाहन क्षतिग्रस्त हालत में मिले। न तो बीएमडब्ल्यू कार का चालक था और न ही स्कूटी पर सवार पीड़ित वहां मिला। वहां एक जनरेटर भी क्षतिग्रस्त अवस्था में पाया गया क्योंकि वह भी वाहन की चपेट में आ गया था। उसके बाद पता चला कि बीएमडब्लू कार एक महिला चला रही थी औऱ उसने शख्स को कुचल दिया था।  घायल को एबीजी अस्पताल भेजा गया था।

एबीजी अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि एक महिला एक घायल युवक को एबीजी अस्पताल लेकर आई थी और पाया कि उसके रिश्तेदार उसे ईएसआई अस्पताल ले गए थे। वहां पहुंचने पर पीड़ित का इलाज चल रहा था और वह बयान देने लायक नहीं था। पूछताछ में पता चला कि मृतक अस्पताल से दवाई लेकर घर जा रहा था जबकि महिला जीके में एक पार्टी अटेंड कर घर लौट रही थी। मृतक किराना दुकान चलाता था और महिला आर्किटेक्ट है।

इसके बाद, एफआईआर संख्या 144/23 यू/एस 279/337 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया था। इसी बीच ईएसआई अस्पताल से एक सूचना मिली कि पं. अजय गुप्ता निवासी बसई दारापुर दिल्ली उम्र 36 वर्ष की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस संबंध में मामले में आईपीसी की धारा 304ए जोड़ी गई। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल भेज दिया गया। मामले की जांच के दौरान महिला चालक एक्स निवासी अशोक विहार उम्र 28 वर्ष को गिरफ्तार किया गया। आगे की जांच चल रही है।

दिल्ली से सोनू कुमार की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement