Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में एक ही घर से 11 लोग कोरोना पॉजिटिव, पूरा इलाका सील

घातक कोरोना वायरस कितनी तेजी से अपने पैर पसार रहा है, इसका एक नजारा दिल्ली के घने बसे जामा मस्जिद इलाके में देखने को मिला।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: April 23, 2020 19:59 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Coronavirus

घातक कोरोना वायरस कितनी तेजी से अपने पैर पसार रहा है, इसका एक नजारा दिल्ली के घने बसे जामा मस्जिद इलाके में देखने को मिला। यहां एक ही परिवार के 11 सदस्य कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। इस घटना के बाद परिवार के इन कोरोना पॉजिटिव सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पूरे इलाके को अब सील कर दिया गया है साथ ही इलाके को सैनेटाइज किया जा रहा है।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेंट्रल दिल्ली के जामा मस्जिद इलाके में स्थित गली हकीम जी वाली में कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये हैं। इस गली में एक ही घर में 11 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनमें से 6 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल हैं। वहीं एक 12 साल की बच्ची भी कोरोना पॉजिटिव मिली है। बताया जा रहा है कि यहां 3 भाईयों का परिवार एक ही प्लॉट पर बने दो मकानों में रहता है। यहां जांच के बाद एक बात औऱ सामने आई है की इस परिवार का एक सदस्य उज़्बेकिस्तान से आया था औऱ वो कोरनटाइन में लम्बे वक्त से रह रहा था। इस शख्स को 5 दिन पहले मैक्स साकेत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

इसके बाद परिवार के 18 सदस्यों ने एक प्राइवेट लैब में अपनी जांच कराई। जिसमें परिवार के 11 सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। सभी 11 लोगो को जगप्रवेश हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है वहीं जामा मस्जिद की जिस हकीम जी गली में परिवार का घर था उसके गली और गली से सटी आसपास की गलियों को भी सील किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement