Friday, April 19, 2024
Advertisement

दिल्ली में कई मेट्रो स्टेशन बंद, चावड़ी बाजार, लाल किला और जामा मस्जिद पर नहीं रुकेंगी ट्रेनें

दिल्ली में गुरुवार को हुए उपद्रवी प्रदर्शन को देखते हुए शुक्रवार को भी एहतियात बरती जा रही है। आज भी दिल्ली मेट्रो के तीन स्टेशनों पर आवाजाही बंद रखी गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 20, 2019 15:29 IST
Delhi Metro- India TV Hindi
Delhi Metro

दिल्ली में गुरुवार को हुए उपद्रवी प्रदर्शन को देखते हुए शुक्रवार को भी एहतियात बरती जा रही है। आज भी दिल्ली मेट्रो के कई स्टेशनों पर आवाजाही बंद रखी गई है। दिल्ली मेट्रो से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज चावड़ी बाजार, लाल किला और जामा मस्जिद, दिल्ली गेट, जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर और जामिया मिलिया इस्लामिया मेट्रो स्टेशन आज बंद रखे गए है। डीएमआरसी के मुताबिक इन तीनों स्टेशनों के गेट बंद रहेंगे। इन स्टेशनों पर ट्रेनें भी नहीं रुकेंगी।

बता दें कि गुरुवार को प्रदर्शन के चलते दिल्ली के 20 स्टेशनों को बंद कर दिया गया था। इसके साथ ही करीब 3 घंटे के लिए कुछ इलाकों में मोबाइल सेवाएं भी ठप कर दी गई थीं। जिन स्टेशनों पर मेट्रो सेवा बंद की गई थी उसमें जामिया मिलिया इस्लामिया, जसोला विहार, शाहीन बाग, मुनिरका, लालकिला, जामा मस्जिद कश्मीरी गेट, चांदनी चौक, विश्वविद्यालय, बाराखंबा रोड, पटेल चौक, लोक कल्याण मार्ग, केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, वसंत विहार, मंडी हाउस, आईटीओ, राजीव चौक, प्रगति मैदान और खान मार्केट मेट्रो स्टेशन को बंद रखा गया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement