Saturday, April 27, 2024
Advertisement

टिल्लू ताजपुरिया हत्याकांड: स्पेशल सेल ने 2 और आरोपियों को तिहाड़ जेल से किया गिरफ्तार

इसके साथ ही इसी मामले में पहले से गिरफ्तार चार आरोपी रियाज, दीपक तीतर, राजेश और योगेश उर्फ मुंडा की चार दिन की कस्टडी खत्म होने पर चारों को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश करेगी।

Reported By : Abhay Parashar Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: May 12, 2023 9:53 IST
Tillu Tajpuria murder case, Tillu Tajpuria, New Delhi, Tihar Jail- India TV Hindi
Image Source : FILE टिल्लू ताजपुरिया हत्याकांड

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में हुए टिल्लू ताजपुरिया हत्याकांड में दिल्ली पुलिस कि स्पेशल सेल अब तेजी से कार्रवाई कर रही है। स्पेशल सेल ने 2 और आरोपियों की तिहाड़ जेल से गिरफ्तारी की है। स्पेशल सेल ने चवन्नी और अताउर रहमान नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस शुक्रवार को इन दोनों को पटियाला हाउस कोर्ट ने पेश करेगी, जहां इन दोनों की कस्टडी मांगी जाएगी। पुलिस ने दोनों को वारदात से पहले जेल के सीसीटीवी पर चादर डालने और हथियार छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

चार अन्य आरोपियों को भी किया जाएगा पेश 

इसके साथ ही इसी मामले में पहले से गिरफ्तार चार आरोपी रियाज, दीपक तीतर, राजेश और योगेश उर्फ मुंडा की चार दिन की कस्टडी खत्म होने पर चारों को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश करेगी। इस मामले में स्पेशल सेल ने तिहाड़ जेल जाकर रिक्रिएशन करके एफएसएल के साथ तमाम सबूत भी जुटाए हैं। बता दें कि दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल में बीते दिनों गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की चाकुओं से गोदकर कुछ कैदियों ने हत्या कर दी थी।

99 जेल अधिकारियों का किया गया ट्रांसफर 

वहीं इससे पहले डीजी जेल ने एक आदेश जारी करते हुए 99 अधिकारियों और कर्मियों का ट्रांसफर किया है। माना जा रहा है कि इससे गैंगस्टरों के लिंक टूटेंगे और आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगे जा सकेगी। जिन अधिकारियों का तबादला किया गया है उसमें अधीक्षक, उपाधीक्षक, और वार्डर समेत कई कर्मी शामिल हैं। इन्हें दिल्ली कि अलग-अलग जेलों और विभागों में स्थानांतरित किया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement