Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

सरकारी कंपनी NALCO में निकली कई पदों पर भर्ती, यहां देखें डिटेल

सरकारी कंपनी में नौकरी करने का मन है तो ये खबर आपके काम आ सकती है। सरकारी कंपनी NALCO में कई पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऐसा कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 10, 2024 18:55 IST
NALCO Recruitment 2024- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO NALCO Recruitment 2024

नौकरी के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। सरकारी कंपनी नेशनल एल्यूमिनियम कंपनी लिमिटेड यानी NALCO ने जूनियर फोरमैन, लैब असिस्टेंट सहायक ग्रेड III और अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे NALCO की आधिकारिक वेबसाइट nalcoindia.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है, और ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 18 फरवरी है।

वैकेंसी डिटेल

इस भर्ती अभियान के जरिए 42 पदों को भरा जाएगा, जिनमें से दो जूनियर फोरमैन (शॉट फायरर / ब्लास्टर) के लिए हैं, 18 रिक्तियां जूनियर फोरमैन (ओवरमैन) / जूनियर फोरमैन (माइन्स) के लिए हैं। पांच रिक्तियां जूनियर फोरमैन (इलेक्ट्रिकल) के लिए हैं, पांच रिक्तियां जूनियर फोरमैन (सर्वेक्षक) के लिए हैं, दो रिक्तियां जूनियर फोरमैन (सिविल) के लिए हैं, दो रिक्तियां प्रयोगशाला सहायक के लिए हैं, 4 रिक्तियां ड्रेसर-कम-फर्स्ट के लिए हैं। और 4 रिक्ति नर्स ग्रेड III के लिए है।

एप्लीकेशन फीस

इस भर्ती के लिए सामान्य/ओबीसी (एनसीएल)/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये है। एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी, पूर्व सैनिक या आंतरिक उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है।

Direct link to apply

NALCO Recruitment 2024: ऐसे करें आवेदन

सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट nalcoindia.com पर जाएं।

फिर होमपेज पर करियर टैब पर क्लिक करें।

इसके बाद अप्लाई लिंक पर क्लिक करें।

अब अपना एप्लीकेशन फॉर्म भरें।

इसके बाद सभी जरूरी डाक्यूमेंट अपलोड करें।

अब आवेदन शुल्क का भुगतान करें

अंत में एप्लीकेशन सबमिट कर दें और भविष्य के लिए प्रिंट ले लें।

अन्य जानकारी

आवेदन पत्र जमा करने के बाद उम्मीदवारों को आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी सभी डाक्यूमेंट की सेल्फ अटेस्टेड फोटोकॉपी के साथ नीचे दिए गए पते पर जमा करनी होगी। याद रहे कि ये पोस्ट 26 फरवरी तक उपरोक्त पते पर पहुंच जानी चाहिए। Cell, HRD Department, S&P Complex, National Aluminium Company Limited, Angul – 759145, Odisha

ये भी पढ़ें:

ISRO में नौकरी करना का सुनहरा मौका! निकली है 200 से ज्यादा पदों पर भर्ती

यूपी पुलिस कांस्टेबल की सिटी इंटिमेशन स्लिप हुई जारी, यहां जानें कब जारी होंगे एडमिट कार्ड

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Sarkari Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement