Friday, May 10, 2024
Advertisement

बस जलाने वाले, भड़काऊ भाषण देने वाले खुले घूम रहे हैं, हमने एक ट्वीट किया तो आपने FIR कर दी- कपिल मिश्रा

कपिल मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी चुनाव हार रहे हैं। इसलिए वो पुलिस स्टेशन, कोर्ट और पेपर पर मुकाबला करना चाहते हैं। मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है और मैंने सिर्फ सच बोला है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 29, 2020 20:39 IST
Kapil Mishra- India TV Hindi
Image Source : ANI BJP Candidate Kapil Mishra

नई दिल्ली। चुनाव आयोग के अधिकारियों के निर्देश के बाद दिल्ली पुलिस ने कपिल मिश्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। चुनाव आयोग ने दिल्ली पुलिस को कपिल मिश्रा के खिलाफ उनके 'भारत बनाम पाकिस्तान' वाले विवादित ट्वीट के लिए FIR दर्ज करने के निर्देश दिए थे।

अपने ऊपर FIR दर्ज होने के बाद कपिल मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी चुनाव हार रहे हैं। इसलिए वो पुलिस स्टेशन, कोर्ट और पेपर पर मुकाबला करना चाहते हैं। मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है और मैंने सिर्फ सच बोला है। उन्होंने कहा कि मैंने चुनाव आयोग को अपना जवाब भेज दिया है। मैंने चुनाव आयोग को ये कहा है कि दिल्ली का डिप्टी सीएम अगर ये कहता है कि वो शाहीन बाग के साथ खड़ा है, तो ये शाहीन बाग का यूज है। 

इस दौरान कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के कुछ प्रत्याशियों को दंगाई भी बता दिया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने कुछ काम नहीं किया है, इसीलिए उन्होंने मुस्लिम वोट बैंक की गंदी राजनीति शुरू कर दी। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों एक ही वोट बैंक के पीछे भाग रहे हैं। आपको बता दें कपिल मिश्रा ने पिछला चुनाव अरविंद केजरीवाल के पार्टी आम आदमी पार्टी के टिकट पर जीता था। वो अरविंद केजरीवाल की सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। इस बार उन्हें भाजपा ने मॉडल टाउन से अपना विधायक प्रत्याशी बनाया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement