Saturday, May 18, 2024
Advertisement

योगी सरकार पर अखिलेश का बड़ा आरोप, कहा- "मेरा फोन रिकॉर्ड हो रहा, BJP जहां चुनाव हारती वहां ED, CBI का इस्तेमाल करती"

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP को चुनाव में हार का डर सता रहा है। योगी सरकार नहीं बचेगी।

Written by: Neeraj Jha
Updated on: December 19, 2021 13:35 IST
अखिलेश यादव- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अखिलेश यादव

Highlights

  • अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला
  • अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर लगाए कई आरोप
  • BJP को चुनाव में हार का डर सता रहा- अखिलेश यादव

नयी दिल्ली: समाजवादी पार्टी के नेता जैनेंद्र यादव, कारोबारी राहुल भसीन और मैनपुरी में मनोज यादव के घर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है। दूसरे दिन भी सपा नेताओं पर इनकम टैक्स के छापे को पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बदले की कार्रवाई बताया है। अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा है। राज्ये के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी जहां चुनाव हारती है वहां ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल करती है। केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने यूपी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा है कि सरकार की तरफ से उनका फोन कॉल्स रिकॉर्ड किया जा रहा है। एसपी कार्यालय का फोन रिकॉर्ड किया जा रहा है।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP को चुनाव में हार का डर सता रहा है। योगी सरकार नहीं बचेगी। योगी सरकार अनुपयोगी हैं। इन्होंने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया है। गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी को आखिरकार सरकार क्यों उन्हें बचा रही है। बीजेपी भी कांग्रेस को रास्ते पर चल रही है। 

दरअसल, राज्य विधानसभा चुनाव से पहले शनिवार को भी अखिलेश यादव के करीबियों पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी। लखनऊ, मैनपुरी और मऊ में अखिलेश के करीबियों पर आईटी की कार्रवाई की गई। मऊ में एसपी प्रवक्ता राजीव राय के घर इनकम टैक्स का छापा पड़ा था। इसके अलावा मैनपुरी में RCL ग्रुप के मालिक मनोज यादव के घर पर भी आयकर का छापा पड़ा था। रेड के बाद रायबरेली में अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आईटी छापेमारी को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि चुनाव से पहले ही क्यों छापे पड़ रहे हैं? सीबीआई, आईटी भी यूपी में चुनाव लड़ने आ रही है।  

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement