Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिहार में चुनाव प्रचार से लौटीं अमीषा पटेल ने कहा, बुरा अनुभव था, रेप भी हो सकता था...

अमीषा पटेल ने आरोप लगाया कि प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा ने उनसे जबरन चुनाव प्रचार कराया और भीड़ में भेजा। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 29, 2020 13:45 IST
Ameesha Patel - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @HEADLINEMARATHINEWS अमीषा पटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल हाल ही में बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान औरंगाबाद की ओबरा सीट के लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंची थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि चुनाव प्रचार के समय उन्हें बहुत ही गंदे अनुभव से गुजरना पड़ा। हालांकि, डॉ. प्रकाश चंद्रा ने इन आरोपों को निराधार बताया है। 

अमीषा पटेल ने आरोप लगाया कि प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा ने उनसे जबरन चुनाव प्रचार कराया और भीड़ में भेजा। इसके लिए उन्होंने ब्लैकमेल भी किया। उन्होंने कहा, "मुझे शाम की फ्लाइट से मुंबई वापस जाना था, लेकिन एलजेपी प्रत्याशी ने धमकी देकर जबरन चुनाव प्रचार कराया। मैं शांत रही क्योंकि मैं बिहार में थी, लेकिन जब मैं मुंबई आ गई तो मुझे दुनिया को सच बताना था। उस दौरान मेरे साथ रेप तक हो सकता था और हत्या भी हो सकती थी।"

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान गाड़ी पर लोगों की भीड़ टूट पड़ी। बिहार का पूरा अनुभव बुरा रहा। अमीषा ने डॉ. प्रकाश चंद्रा को झूठा, ब्लैकमेलर और गंदा इंसान तक कह दिया। 

वहीं, डॉ. प्रकाश चंद्रा ने अमीषा के आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि उनके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ है। उन्हें पूरी सुरक्षा मुहैया कराई गई थी। 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement