Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Video: 'बाला' की सक्सेस पार्टी में आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव के बीच हुआ डांस कॉम्पिटिशन, जमकर नाचे दोनों स्टार

8 नवंबर को रिलीज हुई आयुष्मान की 'बाला' 100 करोड़ की कमाई करने वाली उनके करियर की तीसरी फिल्म बन गई है, इस क्रम में दूसरे नंबर पर 'ड्रीम गर्ल' है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 23, 2019 18:19 IST
Bala success party- India TV Hindi
'बाला' की सक्सेस पार्टी में आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव ने किया धमाकेदार डांस

मुंबई: नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज फिल्म 'बाला' ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया। आयुष्मान की यह फिल्म भी उनकी हिट फिल्मों की श्रेणी में शामिल हो गई है। ऐसे में बाला की सक्सेस पार्टी आयोजित की गई, जिसमें आयुष्मान ने राजकुमार राव संग मिलकर स्टेज पर धमाल मचा दिया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और उन्हें एक साथ देखकर फैंस बेहद खुश हैं।

आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव दोनों ही अलग शैली की फिल्में करने के लिए मशहूर हैं। उनकी अदाकारी के लोग कायल हैं। यही वजह है कि उन्हें एक साथ डांस करता देख फैंस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दोनों ने स्टेज पर आग लगा दी। 

Thalaivi First Look Poster: दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के लुक में कंगना रनौत को पहचानना हुआ मुश्किल, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

 

बता दें कि 8 नवंबर को रिलीज हुई आयुष्मान की 'बाला' 100 करोड़ की कमाई करने वाली उनके करियर की तीसरी फिल्म बन गई है, इस क्रम में दूसरे नंबर पर 'ड्रीम गर्ल' है।

फिल्म की सफलता से खुश आयुष्मान ने कहा, "कला के लिए हमेशा कला की अवधारणा पर यकीन करते हुए मैंने महसूस किया है कि एक इंडस्ट्री को फलने-फूलने और विकास के लिए यह आवश्यक है कि फिल्में वाकई में अच्छा प्रदर्शन करें।"

उन्होंने आगे कहा, "इसलिए 100 करोड़ के मेरे खुद के मील के पत्थर से अधिक, मुझे खुशी है कि मैं अपने इंडस्ट्री के विकास में योगदान दे सका और इसके साथ ही इस प्रक्रिया में कुछ बेहतरीन फिल्में दर्शकों को पेश कर पाया।"

Bigg Boss 13 Latest Promo: सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की जमकर लगाई क्लास

आयुष्मान जल्द ही 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नज़र आने वाले हैं, जो 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा वो 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ बच्चन संग पहली बार दिखाई देंगे। ये फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

राजकुमार की बात करें तो वो जल्द ही 'रूही अफ्जा' और 'तुर्रम खान' में दिखाई देंगे।

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement