Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Watch: पियानो बजाकर फिल्ममेकर से काम क्यों मांग रहे हैं आयुष्मान खुराना?

आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 14, 2020 23:06 IST
Ayushmann Khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आयुष्मान खुराना ने शेयर किया वीडियो

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड की अन्य हस्तियों की तरह आयुष्मान खुराना भी अपने परिवार के साथ घर में कैद हैं। इस दौरान वो कभी कविताएं लिखते दिखाई देते हैं तो शेरो-शायरी करते। इस दौरान वो लोगों से घरों में रहने की अपील करते हुए समाज को जागरुक भी करते आए हैं, लेकिन हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फिल्ममेकर से काम मांगते दिखाई दे रहे हैं!

दरअसल, आयुष्मान खुराना ये बात मजाकिया अंदाज में लिखी है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पियानो बजा रहे हैं। एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, 'मैं प्रोफेसर बनना चाहता हूं। यही कारण है कि मैं इसी तरह के चश्मे पहन रहा हूं और बेला सियाओ बजा रहा हूं। मैं इसे ब्रह्मांड में रखना चाहता हूं। नमस्कार श्रद्धेय फिल्म निर्माताओं, क्या आप सुन रहे हैं? कृपया! मैं ऐसा कुछ करने के लिए मर रहा हूँ। मुझे सेट पर जाने और इस ग्रह पर मौजूद हर शख्स की तरह काम करने की तड़प हो रही है। हम सभी बाहर जाकर काम करना चाहते हैं। लेकिन वो कहते हैं, धैर्य एक गुण है। तब तक बेला सियाओ बजाओ।  #MoneyHeist'

बता दें कि आयुष्मान खुराना को कोरोनोवायरस संकट के बीच भारत के विभिन्न शहरों में पुलिसकर्मियों के खिलाफ बढ़ती हिंसा के बारे में पढ़ने के बाद गहरा दुख हुआ था। आयुष्मान ने सभी भारतीयों से आग्रह किया कि वे उस कड़ी मेहनत की सराहना करें, जो हमारे पुलिस बल कर रहे हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में, भारत के कई हिस्सों में पुलिस के खिलाफ हिंसा की कई घटनाएं हुई हैं - विशेष रूप से, पटियाला में एक पुलिस वाले का हाथ काट दिया गया था, जबकि लोगों को उनके घरों से बाहर निकलने से रोकने के लिए भोपाल, कटक और अहमदाबाद में पुलिसकर्मियों पर भीड़ के हमले पिछले कुछ दिनों में सामने आए हैं।

देश में कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। अब इसे 3 मई तक लागू किया गया है। वहीं, कोरोना के संक्रमण के मामले बढ़कर 9 हजार से ज्यादा हो गए हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement