Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Cash Movie Review and Twitter Reaction: अमोल पाराशर की 'कैश' नोटबंदी पर मजेदार फिल्म

अमोल पाराशर की फिल्म 'कैश' डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 19, 2021 7:44 IST
Cash Movie Review and Twitter Reaction- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Cash Movie Review and Twitter Reaction

Highlights

  • अमोल पाराशर 'कैश' के साथ लीड एक्टर के तौर पर पहली बार काम कर रहे हैं
  • डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है 'कैश'

Cash Movie Review and Twitter Reaction: नोटबंदी के पांच साल बाद डिज़्नी+हॉटस्टार पर फिल्म 'कैश' रिलीज़ हो गई है, इस फिल्म में अमोल पाराशर लीड रोल प्ले कर रहे हैं। डेब्यू डायरेक्टर ऋषभ सेठ द्वारा निर्देशित, 'कैश' एक ऐसे लड़के की कहानी है जो बिजनेस में हाथ आजमाता है मगर बार-बार फेल हो जाता है, नोटबंदी के बाद उसे कुछ ऐसा आइडिया आता है जिसके बाद वो अमीर बनने का सोचता है। वो बैंकों द्वारा पुराने नोटों को स्वीकार करना बंद करने से पहले 52 दिनों से भी कम समय में 'बैन' नोटों के 5 करोड़ रुपये को लॉन्ड्र करने की योजना बनाता है।

यह कॉमेडी और सस्पेंस सभी फैंस के लिए एक मजेदार राइड है। फिल्म में कई अजीबोगरीब किरदार हैं, जिनका जीवन नोटबंदी के बाद बदल जाता है। 'कैश' ऐसे लड़के की कहानी है जिसने इस नोटबंदी पर बिजनेस करने को सोचा जबकि बाकी सभी परेशान थे कि ये धन वो कैसे बचाएं। वो सबकी ब्लैकमनी कैश में लेकर उसे नए नोट देने की कोशिश करता है और अपना प्रॉफिट भी लेता है।

अभिनेता अमोल पाराशर ने 'कैश' में अरमान गुलाटी का किरदार निभाया है। ये पहली बार है जब वो लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फैंस उनके काम को पसंद कर रहे हैं। वो भी उत्साहित हैं। ट्विटर पर भी फैंस ट्वीट करके फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

यहां देखिए ट्रेलर:

इस फिल्म में अमोल पाराशर के अलावा स्मृति कालरा, कविन दवे, स्वानंद किरकिरे और गुलशन ग्रोवर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। 

Cash Twitter Review

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement