Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

लेखक के तौर पर नई पारी शुरू करने जा रही हैं गौरी खान, पहली किताब 'माई लाइफ इन डिजाइन' की घोषणा की

गौरी खान ने अपनी इस पुस्तक में एक डिजाइनर के तौर पर अपने सफर के बारे में लिखा है।

PTI Written by: PTI
Updated on: September 14, 2020 17:53 IST
gauri khan book- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @VOGUEINDIA लेखक के तौर पर नई पारी शुरू करने जा रही हैं गौरी खान

जानी मानी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान एक लेखक के तौर पर एक नयी पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया ने सोमवार को कहा कि खान ने अपनी इस पुस्तक में एक डिजाइनर के तौर पर अपने सफर के बारे में लिखा है। इस ‘कॉफी टेबल’ पुस्तक का शीर्षक संभावित रूप से ‘‘माई लाइफ इन डिजाइन’’ होगा और यह पुस्तक 2021 में पेंगुइन के ‘इबुरी प्रेस’ इंप्रिंट के तहत आएगी। 

गौरी खान ने अपनी पुस्तक के बारे में कहा कि यह दिखने में आकर्षक होगी और यह ‘‘डिजाइनर बनने के इच्छुक’’ व्यक्तियों और उन लोगों का भी मार्गदर्शन करेगी जो सामान्य रूप से डिजाइन के बारे में सीखना चाहते हैं। 

गौरी खान ने शेयर की बेटे अबराम की तस्वीरें, लिखा- लॉकडाउन वेकेशन नहीं है

उन्होंने कहा, ‘‘एक डिजाइनर के रूप में मेरे सफर के कई अनुभव हैं जो मैं इस क्षेत्र में आने वालों के लिए रिकॉर्ड करना चाहूंगी। पुस्तक विशिष्ट चित्रों और जानकारी के साथ बहुत ही आकर्षक होगी। साथ ही इसमें जो जानकारी होगी उसके बारे में मुझे लगता है कि वह आकांक्षी डिजाइनरों या उन लोगों का मार्गदर्शन कर सकती है जो आमतौर पर डिजाइन कला में रुचि रखते हैं।’’

गौरी खान जानी-मानी इंटीरियर डिजाइन कंपनी गौरी खान डिज़ाइन्स (जीकेडी) की मालकिन हैं। उन्होंने कहा, "लॉकडाउन ने मुझे इस कॉफी-टेबल बुक पर काम करने का समय दिया है और जल्द ही इसे प्रकाशित करके मुझे बेहद खुशी होगी।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement