Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Kasauti Zindagii Kay Episode 2 Review: बिना लॉजिक के खत्म हो गया पूरा एपिसोड

मियों के बावजूद दोनों लीड एक्टर की सहज एक्टिंग की वजह से सब कुछ सहज लगता है। 

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 26, 2018 21:41 IST
Kasautii Zindagii Kay 2- India TV Hindi
Kasautii Zindagii Kay 2

नई दिल्ली: एकता कपूर का मोस्ट अवेटेड टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' शुरू हो चुका है। इस सीरियल के साथ एक बार फिर से प्रेरणा और अनुराग की स्टोरी शुरू हो चुकी है। इस बार पार्थ ने जहां अनुराग की भूमिका निभाई है वहीं एरिका फर्नांडिस प्रेरणा के किरदार में हैं। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। बात करें एपिसोड की तो पहले एपिसोड में ही दोनों ने अपनी एक्टिंग और केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीता। लेकिन जो कहानी एकता कपूर ने कसौटी से गढ़ी है वो कहीं ना कहीं पिछड़ी भी है और कई जगह बिना लॉजिक के है।

आज दूसरे एपिसोड की बात करें तो माता के पंडाल में आग लग गई, जिसमें अनुराग की मां की एक चुनरी फंस जाती है। उस चुनरी को बचाने के लिए अनुराग एक शख्स की गाड़ी लेता है, उससे पूछता है गाड़ी कितने की है, शख्स जवाब देता है 5 लाख की, तुरंत अनुराग अपने फोन से 7 लाख ट्रांसफर कर देता है। रियली?? एक चुनरी के लिए 7 लाख... खैर वो गाड़ी लेकर आग में कूदता है। वहां चुनरी बचाने जाता है तो प्रेरणा अपनी सहेली के साथ आग में वहीं फंसी रहती है। वो उसे छोड़कर चुनरी बचाने जाता है, वहां उसकी धोती में आग लग जाती है जिसके बाद प्रेरणा सुपरवूमन की तरह वहां जाकर उसे बचाती है। फिर प्रेरणा देखती है कि माता जी की मूर्ति पर आग से जला झूमर गिरने वाला है वो फिर से सुपरवूमन बनकर माता जी को बचाती है। उसके हाथ से खून बहने लगता है और अनुराग उसकी मदद करता है। फिर अचानक से माता की चुनरी दोनों के ऊपर गिर जाती है।

Kasautii Zindagii Kay 2

Kasautii Zindagii Kay 2
इसके बाद  बारिश होने लगती है, आग बुझ जाती है, दोनों एक्टर भीग जाते हैं, लेकिन चुनरी और वहां मौजूद अन्य सदस्य बिल्कुल सूखे नजर आते हैं।

इन कमियों के बावजूद दोनों लीड एक्टर की सहज एक्टिंग की वजह से सब कुछ सहज लगता है। देखिए फैंस कैसे कमेंट कर रहे हैं इस सीरियल को लेकर।

मुंबई में कल 'कसौटी जिंदगी 2' का प्रीमियर हुआ था, जहां कई सितारे पहुंचे हुए थे।

Also read:

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का नया पोस्टर रिलीज, पहली बार साथ नजर आए आमिर-अमिताभ

'तुम्बाड' का डरावना ट्रेलर रिलीज, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

सैफ, राधिका और चित्रांगदा की फिल्म 'बाजार' के लुक पोस्टर रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement