Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

रेमो डिसूजा ने बताया, रियलिटी शो लोगों के बीच कम करते हैं दूरियां

रेमो डिसूजा को हम कई रियलिटी शोज में निर्णायक के रूप में भी देख चुके हैं। इस तरह के शोज को लेकर रेमो का कहना है कि यह शो लोगों को अपनी प्रतिभा पूरी दुनिया को दिखाने का मौका देते हैं और उनके बीच की दूरियों को कम करते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 21, 2017 15:02 IST
remo- India TV Hindi
remo

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को हम कई रियलिटी शोज में निर्णायक के रूप में भी देख चुके हैं। इस तरह के शोज को लेकर रेमो का कहना है कि यह शो लोगों को अपनी प्रतिभा पूरी दुनिया को दिखाने का मौका देते हैं और उनके बीच की दूरियों को कम करते हैं। रेमो जल्द ही 'डांस प्लस सीजन-3' से एक बार फिर निर्णायक के रूप में वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा, "भारत कला से लेकर संस्कृति और जीवनशैली से लेकर रहन-सहन जैसे सभी मामलों में विविधतापूर्ण है। उत्तर भारत में बैठकर इस बात को समझना मुश्किल है कि दक्षिण भारत में क्या हो रहा है।"

उन्होंने कहा कि इसी प्रकार अपने घरों में वातानुकूलित कमरों में बैठकर यह समझना बेहद मुश्किल है कि देश के गांवों में कौन सी प्रतिभा छिपी है, इसलिए रियलिटी शो महत्वपूर्ण होते हैं, जिसके जरिए प्रतिभाशाली लोग अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं। Internatioal Yoga Day 2017: जानिए क्या है इन हसीनाओं की फिटनेस का राज

रेमो के मुताबिक, "जब दर्शक टीवी पर लोक नृत्य की प्रस्तुति देखते हैं तो उन्हें इनके बारे में पता चलता है और वे इसकी सराहना करते हैं। कुछ पुरानी पीढ़ी के डांसरों और कोरियाग्राफरों को प्रतिभाशाली होने के बावजूद उनकी कला के बारे में लोग ज्यादा नहीं जान पाए और वे इसे नहीं दिखा सके। यह लोगों के बीच की दूरियां कम करता है।" रेमो के अलावा स्टार प्लस के इस आगामी शो में शक्ति मोहन, धर्मेश येलांदे और पुनीत जे पाठक भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement