Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने कहा- वक्त आ गया है कि हम मैरिटल रेप के खिलाफ आवाज उठाए

कीर्ति हाल ही में वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस : बिहाइन्ड द क्लोज्ड डोर्स' में नजर आईं, जो कि इसी जघन्य अपराध पर आधारित है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 29, 2020 23:16 IST
कीर्ति कुल्हारी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KIRTI KULHARI कीर्ति कुल्हारी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने मंगलवार को कहा कि अब वक्त आ गया है कि हम मैरिटल रेप के खिलाफ आवाज उठाए। कृति हाल ही में वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस : बिहाइन्ड द क्लोज्ड डोर्स' में नजर आईं, जो कि इसी जघन्य अपराध पर आधारित है। 

अभिनेत्री ने कहा, "'क्रिमिनल जस्टिस : बिहाइन्ड द क्लोज्ड डोर्स' वैवाहिक जीवन में बंद दरवाजे के पीछे होने वाले मुद्दे पर प्रकाश डालती है। इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से एक आदमी प्यार के नाम पर अपने रिश्ते पर हावी हो जाता है और इसके किस तरह के नतीजे होते हैं। अब वक्त आ गया है कि हम मैरिटल रेप और हिंसा जैसे क्रूर अपराध के खिलाफ आवाज उठाए, जिसे समाज द्वारा बनाई गई खुशहाल शादी के टैबू के भीतर बढ़ावा मिलता है। यह एक दर्द है, जिसे शिक्षित और अशिक्षित महिलाएं चुपचाप सहती आ रही हैं।"

सीरीज में कीर्ति को अनुराधा के किरदार में देखा जा सकेगा, जो शादी के बाद अपनी पति के हिंसात्मक व्यवहार से पीड़ित है, जो पेशे से एक वकील है। सीरीज में इस किरदार को अभिनेता जिशु सेनगुप्ता ने निभाया है, जो पेशे से एक वकील है।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement