Monday, April 29, 2024
Advertisement

तो इसलिए ट्विंकल को लगता है उपन्यासों पर फिल्में बनाना अच्छा विचार

ट्विंकल खन्ना का मानना है कि उपन्यासों पर आधारित फिल्में बनाने का विचार अच्छा है। ट्विंकल ने बताया, "मुझे लगता है कि उपन्यासों पर फिल्में बनाना अच्छा है, क्योंकि इससे...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 15, 2016 18:01 IST
twinkle- India TV Hindi
twinkle

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड में कई उपन्यासों पर फिल्में बनाई जा रही हैं। इन फिल्मों को काफी पसंद भई किया जा रहा है। इसे लेकर अभिनेत्री और इंटीरियर डिजाइनर ट्विंकल खन्ना का मानना है कि उपन्यासों पर आधारित फिल्में बनाने का विचार अच्छा है। ट्विंकल ने बताया, "मुझे लगता है कि उपन्यासों पर फिल्में बनाना अच्छा है, क्योंकि इससे फिल्म को और कुछ नहीं तो अच्छी कहानी तो मिलती ही है।"

इसे भी पढ़े:- OMG! डिंपल को लगता था 'गे' हैं अक्षय, नहीं चाहती थीं ट्विंकल करें उनसे शादी

ट्विंकल अपनी दूसरी किताब 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' पेश करने जा रही हैं। यह 4 लघु कहानियों का संग्रह है।

क्या फिल्मकार किताब की कहानी को पेश करते हुए उसके साथ इंसाफ कर सकता है, यह पूछे जाने पर ट्विंकल ने कहा, "यह कैसे संभव है? जब आप कोई किताब पढ़ते हैं तो आप अपने दिमाग में एक दुनिया रचते हैं। कोई उसकी नकल कैसे कर सकता है?"

ट्विंकल ने कहा, "उदाहरण के तौर पर मैं अपनी किताब में किसी गैर वर्णनात्मक चेहरे के बारे में बात कर सकती हूं। जब आप उसे पर्दे पर देख रहे होते हैं, तो आपको एक दृश्य दिखाई दे रहा होता है जो कल्पना को सीमित कर देता है।"

उन्होंने कहा, "आपकी कहानी को पेश करने का तरीका फिल्म में अलग हो सकता है, दोनों में यही बुनियादी अंतर है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement