Thursday, April 18, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने फैंस को दिया जबरदस्त मीम "मड-टेरियल", फोटो देखकर घूम जाएगा दिमाग

अक्षय कुमार ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्हें पहचानना ही मुश्किल हो रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए अक्षय ने जो कैप्शन लिखा है, वह काफी खास है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 01, 2024 19:23 IST
Akshay Kumar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_AKSHAYKUMAR Akshay Kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में हैं। वह इस फिल्म में एक बार फिर जबरदस्त एक्शन के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। लेकिन अक्षय कुमार ने फिल्म रिलीज से पहले ही दर्शकों का मनोरंजन शुरू कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और उसे नया मीम मटेरियल बताया है। हालांकि इस तस्वीर में एक्टर को पहचानना काफी मुश्किल है। 

अक्षय ने दिया "मड-टेरियल"

इस तस्वीर में 7 लोग पूरे शरीर पर मिट्टी का लेप लगाए दिख रहे हैं। इन लोगों को गौर से देखने पर पता लगता है कि बीच में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी खड़े हैं। आप देख सकते हैं कि ये स्टार्स इस मड बाथ को कितना एंजॉय कर रहे हैं। यह तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय ने पुराने मीम्स से थक गए लोगों के लिए नया "मड-टेरियल" कहा है। साथ ही यह भी बताया है कि यह तस्वीर कब की और कहां की है। 

देखिए ये पोस्ट...

जॉर्डन में खत्म किया शड्यूल 

यह तस्वीर जॉर्डन के डेड सी की है, जहां फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के शूटिंग शड्यूल खत्म हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा है, "उन्हीं पुराने मीम्स से थक गए, यहां कुछ नया मड-टेरियल है, इस तरह हमने जॉर्डन के मृत सागर में #बड़ेमियानछोटमियान के इस यादगार शेड्यूल के अंत का जश्न मनाया। यह अंगोछा है'!"

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

'बड़े मियां छोटे मियां' एक आगामी हिंदी भाषा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है और जफर, जैकी भगनानी , वाशु भगनानी , दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा निर्मित है। पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित बोस रॉय के साथ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में हैं। मुंबई, स्कॉटलैंड, लंदन, ल्यूटन, अबू धाबी और जॉर्डन के विभिन्न स्थानों पर फिल्म की शूटिंग हुई है। यह फिल्म ईद 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इन्हें भी पढ़ें- 

13 साल पहले ही छाए थे '12वीं फेल' फेम विक्रांत मैसी, 'बालिका वधू' में निभाया था लाइफ चेंजिग रोल

'हीरामंडी' में 6 हसीनाएं दिखाएंगी प्यार, शक्ति और आजादी का खेल, पहली झलक में दिखे तीखे तेवर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement