Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'पठान' और 'टाइगर' वाले स्पाई यूनिवर्स की अगली लीड होंगी आलिया भट्ट, जानिए कौन होगा डायरेक्टर

वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स में अगली फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी लीड किरदारों में नजर आने वाली हैं। आदित्य चोपड़ा ने इस एक्शन फिल्म के निर्देशक के नाम का भी ऐलान कर दिया है

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 02, 2024 20:12 IST
Alia Bhatt in spy universe- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Alia Bhatt in spy universe

बॉलीवुड के एक मात्र स्पाई यूनिवर्स में अब तक 'टाइगर',  'टाइगर जिंदा है', 'वॉर', 'पठान' और 'टाइगर 3' जैसी 5 ब्लॉक बस्टर रिलीज हो चुकी हैं। अब यशराज फिल्म्स ने इस यूनिवर्स में फीमेल स्पाई को लेकर फिल्म बनाने का फैसला लिया है। इसलिए अब इस कड़ी में आलिया भट्ट और शरवरी स्टारर फिल्म का ऐलान किया गया। अब आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म के निर्देशक के नाम का ऐलान कर दिया है। 

शिव रवैल करेंगे फिल्म का निर्देशन 

आदित्य चोपड़ा ने बीते सालों में कुछ बेहतरीन अभिनेताओं और निर्देशकों को चुना और तैयार किया है, जिन्होंने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। ऐसा लगता है कि आदि अब शिव रवैल को बॉलीवुड में अगली बड़ी हस्ती बनाने की तैयारी में हैं। इस फिल्म में आलिया और शारवरी "सुपर एजेंट" की भूमिका निभाएंगी, फिल्म का निर्माण 2024 में शुरू होगा।

'द रेलवे मैन' के निर्देशन से शिव का चला सिक्का

बता दें कि शिव आदित्य चोपड़ा की कई फिल्मों में सहायक निर्देशक की भूमिका निभा चुके हैं। उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर एक ग्लोबल ब्लॉकबस्टर स्ट्रीमिंग सीरीज 'द रेलवे मैन' दी है। यह पूरे दक्षिण एशिया में नंबर 1 शो बन गया और ग्लोबल चार्ट में तीसरे स्थान पर पहुंच गया था! 'द रेलवे मैन' यशराज फिल्म्स की स्ट्रीमिंग प्रोडक्शन शाखा, वाईआरएफ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित पहली सीरीज है। 'द रेलवे मैन' भारत का पहला और एकमात्र शो है जो लगातार आठ सप्ताह तक ग्लोबल चार्ट पर बना रहा और इतिहास रचा।

क्यों शिव हैं परफेक्ट 

यशराज फिल्म्स के एक करीबी सूत्र ने कहा "वाईआरएफ के लिए शिव का निर्देशन डेब्यू 'द रेलवे मैन' एक जबरदस्त हिट है और वह आज शहर में चर्चा का विषय है। वह युवा हैं और उन्हें इस बात की बहुत अच्छी जानकारी है कि युवा मनोरंजन के रूप में क्या देखना चाहेंगे। इस प्रकार, आदि को विश्वास है कि वह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की युवा महिला प्रधान एक्शन एंटरटेनर का निर्देशन करने के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक हैं, जिसमें इंडस्ट्री के उभरते सितारे शरवरी के साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।"

ये फिल्में हैं स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा

आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत 'टाइगर' फ्रेंचाइजी के साथ हुई, जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अभिनय किया, जिसकी शुरुआत 'एक था टाइगर' (2012) और 'टाइगर जिंदा है' (2017) से हुई, और रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत 'वॉर' (2019) के साथ जारी रही। फिर शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर 'पठान' आई। स्पाई यूनिवर्स की आखिरी फिल्म 'टाइगर 3' थी जिसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आये। इस प्रसिद्ध फ्रेंचाइजी की सभी फिल्में हिट रही हैं।

इन्हें भी पढ़ें- 

जैकी श्रॉफ के बर्थडे पर बेटी कृष्णा श्रॉफ ने दिया फैंस को सरप्राइज, डायनेमिक पॉडकास्ट की दिखाई एक झलक

बॉम्बे हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को दिया तगड़ा झटका, इस दिग्गज गीतकार से जुड़ा है पूरा मामला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement