Friday, April 26, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' के पहले, दोस्ती और भाईचारे पर देखें ये बेमिसाल फिल्में

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' के रिलीज का हम सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर आ चुका है, जिसमें दोनों का ब्रोमांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस फिल्म के पहले आप चाहे तो बॉलीवुड की ब्रोमांस पर बेस्ड फिल्में देख सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 07, 2024 8:41 IST
Before Akshay Kumar Tiger Shroff BMCM watch these iconic bromances films- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिला रहा है। इस फिल्म की रिलीज का दर्शक लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस मूवी में पहली बार टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस फिल्म में एक्शन के अलावा दोस्ती और भाईचारे भी देखने को मिलने वाला है। अगर आप भी ब्रोमांस बेस्ड फिल्में और सीरीज देखना पसंद करते हैं तो फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज से पहले बॉलीवुड की कुछ मोस्ट पॉपुलर क्लासिक ब्रोमांस फिल्में भी देख सकते हैं। इस लिस्ट में 'आरआरआर', 'वॉर', '3 ईडियट', 'करण अर्जुन' और 'फुकरे' जैसी हिट फिल्में शामिल हैं।

आरआरआर

जूनियर एनटीआर और राम चरण की 'आरआरआर' इस लिस्ट में पहले स्थान पर है। इ फिल्म ने रिलीज होते ही पूरी दुनिया भर में मचा दी थी। एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में दोस्ती और भाईचारे को बहुत ही अच्छे से पेश किया गया है। ब्रोमांस ने तो दर्शकों का दिल जीत लिया।

वॉर 

ये ब्रोमांस फिल्म आज भी लोगों के दिल में बसी हुई है। इस फिल्म के पहले भाग में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन को रॉ एजेंट के रूप में एक साथ काम करते देखा गया था। फिल्म 'वॉर' में हाई ऑक्टेन एक्शन स्टंट से लेकर किलर डांस सीक्वेंस तक सब कुछ देखने को मिला। इस मसाला एंटरटेनर में बहुत ही शानदार ब्रोमांस देखने को मिला।

फुकरे

ब्रोमांस पर बेस्ड 'फुकरे' के तीन सीजन आ चुके हैं। इस फिल्म में एक गैंग में चार लीड रोल प्ले कर रहे दोस्तो की दोस्ती पर बेस्ड कहानी है, लेकिन पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा उर्फ ​​हनी और चूचा के बीच का ब्रोमांस लोगों को बहुत पसंद आया। जिस तरह से दोनों एक-दूसरे को सभी समस्याओं से बचाने में लगे रहते हैं और एक-दूसरे को हमेशा सपोर्ट करते हैं वह देखने लायक है।

3 ईडियट्स

आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी और करीना कपूर की '3 ईडियट' 2009 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली थी। इस फिल्म में तीन ईंजिनयरिंग कॉलेज के दोस्तों के ब्रोमांस को बहुत अच्छे से पेशा किया गया। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की इस फिल्म के किरदार से लेकर गाने तक आईकॉन बन गए हैं।

करण-अर्जुन

1995 में रिलीज हुई फिल्म 'करण अर्जुन' को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। इस फलि्म ने धमाकेदार कमाई की थी। 'करण अर्जुन' ने शाहरुख खान और सलमान खान को ओनस्क्रीन ब्रदर्स के रूप में हिट बना दिया था। 'करण-अर्जुन' पहली फिल्म थी जिसमें सलमान और शाहरुख एक साथ नजर आए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement