Thursday, June 13, 2024
Advertisement

दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी स्टाइल में नीरू बाजवा संग रीक्रिएट किया DDJL का सीन, काफी मजेदार है वीडियो

लजीत दोसांझ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पंजाबी स्टाइल में नीरू बाजवा संग DDJL का सीन रीक्रिएट करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो काफी मजेदार है, आप भी देखिए।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 25, 2024 16:13 IST
Diljit dosanjh- India TV Hindi
Image Source : X दिलजीत दोसांझ ने रीक्रिएट किया DDJL का सीन

दिलजीत दोसांझ यूं तो आए दिन अपने गानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं, लेकिन इस उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका कोई गाना नहीं बल्कि एक वायरल वीडियो है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में  दिलजीत दोसांझ नीरू बाजवा संग रेलवे स्टेशन पर धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस वीडियो में दिलजीत बिल्कुल 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' वाले राज की फीलिंग दे रहे हैं। 

DDJL के राज बने  दिलजीत दोसांझ 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिलजीत राज की तरह अपनी सिमरन यानी नीरू बाजवा को चलती ट्रेन में बुलाते दिख रहे हैं। जिसके बाद नीरु शर्माते हुए दिलजीत का हाथ पकड़कर ट्रेन में चढ़ जाती हैं। इस दौरान नीले कुर्ता और लुंगी में दिलजीत और पंजाबी सूट में नीरू बाजवा बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। वहीं वीडियो में दोनों को धमाकेदार अंदाज में डांस करते हुए भी देखा जा सकता है। 

दिलजीत- नीरु 'जट एंड जूलियट 3' में आएंगे नजर 

बता दें कि दिलजीत और नीरू जल्द 'जट एंड जूलियट 3' में नजर आने वाले हैं। ये वायरल वीडियो उनकी इसी फिल्म के गाने का है। इस वीडियो को शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा- 'तू जूलियट जट्ट दी नी।ओए शोटू पंजाब पुलिस भांगड़ा भी पौंदी आ ओए।जट्ट एंड जूलियट 3। स्टेप याद कर लो वीडियो आ जानी है कल नू।' अब दिलजीत का ये वीडियो लोगों का खूब पसंद आ रहा है। वहीं इस वीडियो पर लोगों के बड़े ही मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। कोई इन दोनों की जोड़ी सुपरहिट बता रहा है तो वहीं कुछ लोग दोनों की फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं। 

 'अमर सिंह चमकीला' के बारे में 

बता दें कि दिलजीत दोसांझ हाल ही में फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने दिलजीत दोसांझ का किरदार निभाया था।  फिल्म की कहानी अमर सिंह चमकीला के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी दिखाई दीं। दोनों ने फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है। दिलजीत वैसे तो लोगों के बीच अपने गानों को लेकर मशहूर हैं, लेकिन इस फिल्म में उन्होंने कमास की एक्टिंग करके भी लोगों का दिल जीत लिया। वहीं परिणीति चोपड़ा ने अमरजोत कौर का रोल बहुत ही शानदार तारीके से पेश किया है।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement