Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

चुनाव लड़ने की खबरों पर संजय दत्त ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

संजय दत्त ने राजनीति में आने की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। काफी दिनों से एक्टर को लेकर खबरें सामने आ रही थी कि वह राजनीति में एंट्री करने वाले हैं, जिसके बाद अब संजय दत्त ने ट्वीट कर खुलासा किया है कि वह किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 08, 2024 14:46 IST
sanjay dutt denies joining politics - India TV Hindi
Image Source : X संजय दत्त

कई दिनों से अफवाहें थीं कि बॉलीवुड स्टार संजय दत्त लोकसभा चुनाव 2024 में हरियाणा से चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि, अभिनेता ने ऐसी सभी अफवाहों का सच बताने के लिए अपने सोशल मीडिया एक्स प्रोफाइल का सहारा लिया। इसके अलावा, अपने बयान में संजय दत्त ने यह भी कहा कि अगर वह राजनीति में कदम रख रहे होते तो वह इसकी जानकारी खुद देते। जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि संजय दत्त के पिता और अभिनेता सुनील दत्त मुंबई से सांसद और मंत्री रह चुके हैं। आपको बता दें कि संजय दत्त का हरियाणा से खास कनेक्शन है। उनका एन्सेस्ट्रल होम हरियाणा के यमुनानगर में है।

चुनाव लड़ने पर संजय दत्त ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्टर ने सोमवार दोपहर राजनीति में आने की अफवाहों पर सफाई दी है। संजय दत्त लिखा, 'मैं राजनीति में शामिल होने के बारे में सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं। मैं किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं या चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। अगर मैं राजनीतिक क्षेत्र में कदम रखने का फैसला करता तो इसके बारें में सबसे पहले घोषणा करने वाला व्यक्ति में खुद होता। कृपया अफवाहों से बचें।'

संजय दत्त के परिवार का पॉलिटिकल बैकग्राउंड

संजय दत्त के पिता कांग्रेस की मनमोहन सिंह सरकार में मंत्री थे। उनकी बहन प्रिया दत्त भी सांसद रह चुकी हैं। आपको बता दें कि हरियाणा की करनाल सीट पर कांग्रेस बीजेपी के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारना चाहते हैं। यही वजह है कि संजय दत्त का नाम चर्चा में बना हुआ है। इसके अलावा, अभिनेता इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला के लिए प्रचार करने के लिए कई बार हरियाणा आए थे। हालांकि, अब एक्टर ने खुद ही ऐसी सभी खबरों को खारिज कर दिया है।

संजय दत्त का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त इन दिनों में अपनी में निभाए जाने वाले किरादर और लुक के लिए चर्चा में बने हुए हैं। संजय दत्त जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'द वर्जिन ट्री' और 'वेलकम टू द जंगल' में दिखाई देंगे। 'वेलकम टू द जंगल' 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement