Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

जब ताजमहल के सामने ताज पहनकर सुष्मिता सेन ने दिया था पोज, 30 साल पुराना वीडियो हो रहा वायरल

सुष्मिता सेन का एक पुराना वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ताजमहल के सामने सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज पहने पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 01, 2024 15:10 IST
Sushmita Sen- India TV Hindi
Image Source : X सुष्मिता सेन का पुराना वीडियो हो रहा वायरल

सुष्मिता सेन वो अदाकारा हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वो जब भी कही स्पाॅट होती हैं तो अपने लुक से पूरी की पूरी लाइमलाइट चुरा लेती हैं। 48 साल की उम्र में भी वो गजब कि फिट और ग्लैमरस दिखाई देती हैं। हालांकि जब वो मिस यूनिवर्स बनी थीं तो उस दौरान तो उनके चार्म की कुछ और ही बात थी। उस वक्त वो इतनी मासूम और इतनी खूबसूरत दिखती थीं कि कोई भी उन्हें एकटक देखता ही रह जाए। इसी बीच अब हाल ही में सुष्मिता सेन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वो ताजमहल के सामने ताज पहने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। 

जब सुष्मिता ने ताजमहल के सामने दिया था पोज 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुष्मिता सेन अलग-अलग ड्रेस पहनकर फोटोशूट करवाती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये आइकॉनिक फोटोशूट उनके मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद का है। इस वीडियो में एक्ट्रेस के सिर पर ताज भी नजर आ रहा है। वहीं वीडियो के एक क्लिप में सुष्मिता पिंक कलर की साड़ी में सिर पर ताज पहने ताजमहल के सामने खड़ी होकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। बता दें कि सुष्मिता का ये वीडियो डिजाइनर रितू कुमार ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि 'एक्ट्रेस शूट के दौरान बेहोश हो गई।रितू कुमार ने कैप्शन में लिखा, जब वह टूर के बाद दिल्ली पहुंची तो मुझे कॉल आया कि ताज पैलेस आ जाइए। पहुंचने पर मुझे पता चला कि ताज महल के बाहर शूट होगा। लेकिन उन्हें जो कपड़े भेजे गए वे शॉर्ट्स और टी-शर्ट थे। इतने छोटे कि उन्हें किसी मकबरे के बाहर नहीं पहना जा सकता था! इसलिए, रात में हमने एक दुकान खुलवाई और एक गुलाबी साड़ी के साथ ब्लॉउज तैयार किया। हमें कुछ अन्य महत्वपूर्ण चीजें भी मिल गईं और कुछ ही घंटों में हम शूटिंग के लिए तैयार हो गए। शूटिंग बहुत व्यस्त रही और बेचारी सुष्मिता एक बार बेहोश भी हो गईं, लेकिन तस्वीरें हमारी मेहनत के लायक थीं।' अब सुष्मिता सेन का 30 साल पुराना ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

सुष्मिता सेन का वर्कफ्रंट

सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करे तो आखिरी बार उन्हें सीरीज 'ताली' में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत के किरदार में देखा गया था। सुष्मिता के इस किरदार को फैंस ने खूब पंसद किया था। एक्ट्रेस के किरदार से लेकर डायलॉग तक की फैंस ने खूब सराहना की थी। वहीं अब वो जल्द ही शेरनी बन 'आर्या' 3 में अपने दुश्मनों से लड़ती हुई नजर आएंगी,जिसको लेकर उनके फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement