Friday, May 17, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को इस उपलब्धि के लिए ट्वीट कर दी बधाई

सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज की तारीफ की है। उन्होंने ट्वीट करके आसिम को बधाई दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 22, 2020 22:07 IST
asim riaz and sidharth shukla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ASIMRIAZ77.OFFICIAL आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज बिग बॉस 13 में नजर आए थे। दोनों को शो से खूब फेम मिला है। बिग बॉस 13 में फैन्स को सिद्धार्थ और आसिम की दोस्ती के साथ नफरत भी देखने को मिली। सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम की और आसिम पहले रनरअप रहे। सिद्धार्थ ने आसिम को उनकी एक उपलब्धि के लिए बधाई दी है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को 50 मोस्ट डिजायरबेल मेन में अपनी जगह बनाने के लिए बधाई दी है। इस लिस्ट में सिद्धार्थ 15वें नंबर पर थे और आसिम ने 17वें नंबर पर जगह बनाई है। सिद्धार्थ ने ट्वीट किया- भारत के 50 मोस्ट डिजायरेबल मैन की लिस्ट में 17वें नंबर पर जगह बनाने के लिए बधाई। सभी को गणेश चतुर्थी की बधाई।

सिद्धार्थ के फैन्स को उनका यह अंदाज बहुत पसंद आया है। सिद्धार्थ के ट्वीट से अनुमान लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच सब मन-मुटाव दूर हो गए हैं।

आपको बता दें बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज दोनों ही म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के साथ 'भुला दूंगा' गाने में नजर आए थे तो वहीं आसिम और हिमांशी भी दो गानों में साथ में नजर आ चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement