Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14 Grand Finale: जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं सलमान खान के शो का फिनाले एपिसोड

'बिग बॉस 14' फिनाले में महज चंद घंटे ही बचे हैं। इस वक्त घर में पांच कंटेस्टेंट्स हैं जिनकी किस्मत का फैसला 21 फरवरी को होगा। ऐसे में कई लोगों के मन में सवाल उठ रहे होंगे कि वो इस शो को कब, कहां और कैसे देख सकते हैं। अगर आपके मन में इस शो से जुड़े ये सारे सवाल तैर रहे हैं तो इस खबर के जरिए जानिए सारे सवालों के जवाब।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 20, 2021 16:08 IST
Bigg Boss 14 Grand Finale- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV Bigg Boss 14 Grand Finale

'बिग बॉस 14' फिनाले में महज चंद घंटे ही बचे हैं। इस वक्त घर में पांच कंटेस्टेंट्स हैं जिनकी किस्मत का फैसला 21 फरवरी को होगा। ये 5 प्रतियोगी रूबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य, राखी सावंत और निक्की तंबोली हैं। आम हो या फिर खास हर कोई सलमान खान के इस रियलिटी शो के फिनाले के लिए सुपर एक्साइटेड है। ऐसे में कई लोगों के मन में सवाल उठ रहे होंगे कि वो इस शो को कब, कहां और कैसे देख सकते हैं। अगर आपके मन में इस शो से जुड़े ये सारे सवाल तैर रहे हैं तो इस खबर के जरिए जानिए सारे सवालों के जवाब। 

जानें कब और कहां पर देखें 'बिग बॉस 14' लाइव?

जैसा कि आप ये जानते हैं कि 'बिग बॉस 14' का ग्रैंड फिनाले कलर्स पर प्रसारित होगा। 21 फरवरी को आप रात 9 बजे से इसका लाइव प्रसारण देख सकेंगे। ये शो आप कलर्स के HD वर्जन में भी देख सकते हैं। अगर आप टाटा स्काई के सब्सक्राइबर हैं तो आप चैनल नंबर 147 और 149 पर कलर्स और कलर्स HD देख सकते हैं। अगर आप डिश टीवी के सब्सक्राइबर हैं तो चैनल नंबर 121 पर कलर्स और 120 पर कलर्स HD देख सकते हैं। वहीं एयरटेल के सब्सक्राइबर कलर्स HD 116 नंबर पर देख सकते हैं। 

Bigg Boss ने घरवालों को दिखाया उनका सफर तो इन टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के नहीं थमे आंसू, देखें Promo

कहां देख सकते हैं 'बिग बॉस 14' ग्रैंड फिनाले का लाइव स्ट्रीमिंग?

अगर आप फिनाले की रात में घर पर नहीं है और ये सोच रहे हैं कि अब 'बिग बॉस 14' का फिनाले कैसे देखेंगे तो परेशान ना हो। आप 'बिग बॉस 14' फिनाले का लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। इसके लिए बस आपको जियो टीवी अपने फोन पर गूगल प्ले से इंस्टॉल करना होगा। 

जियो टीवी की ऐप केवल उन लोगों के लिए है जो जियो के सब्सक्राइबर हैं। वहीं एयरटेल उपभोक्ता एयरटेल एक्सट्रीम ऐप, ऐप स्टोर से डाउनलोड करें। इसके अलावा आप वूट ऐप पर भी 'बिग बॉस 14' फिनाले आसानी से देख सकते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement