Monday, April 29, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में बहू सवी के सामने गिड़गिड़ाएगी सुरेखा, नर्क बनेगी ईशान की जिंदगी

'गुम है किसी के प्यार में' मुकुल को दोषी ठहराने के लिए सवी से यशवंत और सुरेखा नाराज थे, लेकिन बाद में सवी की सास सुरेखा उस से माफी मांगती है और घर आने के लिए कहती है। वहीं ईशान, रीवा को लेकर परेशान होते दिखाई दे रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 07, 2024 12:21 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गुम है किसी के प्यार में

टीवी का मोस्ट पॉपुलर ड्रामा शो 'गुम है किसी के प्यार में' लगातार टीआरपी में छाया हुआ है। इस हिंदी सीरियल की कहानी में इन दिनों बहुत सारे दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं। लीप के बाद, सवी का किरदार भाविका शर्मा निभा रही है जबकि ईशान और रीवा का किरदार शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह प्ले कर रहे हैं। अपकमिंग एपिसोड में शिखा से घर की सफाई करने और परिवार के लिए खाना बनाने के लिए कहा जाता है। शिखा का भोसले हाउस में एक नौकार की तरह हाल हो गया है। इस बीच अब मुकुल की सच्चाई का पता चलने के बाद अब सुरेखा और ईशान-सवी को घर बुलाते हैं। इस बीच अब सुरेखा अपनी बहू से माफी मांगते दिखाई देगी। 

नर्क बनी ईशान की जिंदगी

फिलहाल, मुकुल को दोषी ठहराने के कारण यशवंत और सुरेखा सवी से नाराज थे। सवी को भोसले निवास छोड़ने के लिए कहा गया और वह इसके लिए तैयार भी हो गई, लेकिन मुकुल और उसके अपराधों को उजागर होने के बाद नया ड्रामा होते दिखाई देंगा। 'गुम है किसी के प्यार में' जो लोग सवी से नफरत करते वहीं लोग उससे प्यार करने लगते हैं। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा की ईसान रीवा और सवी के वजह से परेशान हो जाता है और घर में अकेले रहने लगते हैं।

बहू सवी के सामने गिड़गिड़ाएगी सुरेखा

ईशान-सवी को एक आखिरी मौका देता है और वह उसे निराश नहीं करती है। सवी ने होली समारोह के दौरान रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो से अन्वी के साथ जो हुआ उसका खुलासा किया। वीडियो में देखने को मिलता है कि कैसे मुकुल मामा अन्वी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करता है। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सुरेखा सवी को जाने से रोकने के लिए उसके सामने गिड़गिड़ाएगी और अपने बुरे बर्ताव के लिए माफी मांगेगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि सवी अपना फैसला बदलेगी या नहीं?

गुम है किसी के प्यार में की कास्ट

ईशवी फैंस बेहद खुश हैं कि आखिरकार, दोनों के कुछ रोमांटिक सीन देखने को मिल रहे हैं। भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह से पहले इस शो में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा मुख्य भूमिका में थे। उनके बाहर निकलने और साल-पीढ़ी की एक बड़ी छलांग के बाद, भाविका, शक्ति और सुमित ने एंट्री की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement