1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. 'मैं हीरो बोल रहा हूं’ वेब सीरीज के लिए पार्थ समथान ने फिजिक पर की थी कड़ी मेहनत

'मैं हीरो बोल रहा हूं’ वेब सीरीज के लिए पार्थ समथान ने फिजिक पर की थी कड़ी मेहनत

वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में 'नवाब' की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान का कहना है कि इस भूमिका की तैयारी एक शानदार अनुभव था, जिसे वह कभी नहीं भूल पाएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 25, 2021 16:24 IST
parth samthan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PARTH SAMTHAN 'मैं हीरो बोल रहा हूं’ वेब सीरीज के लिए पार्थ समथान ने फिजिक पर की थी कड़ी मेहनत  

वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में 'नवाब' की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान का कहना है कि इस भूमिका की तैयारी एक शानदार अनुभव था, जिसे वह कभी नहीं भूल पाएंगे। उन्होंने कहा, " 'नवाब' की भूमिका के लिए तैयारी करना एक ऐसी यात्रा है जिसे मैं अपने पूरे जीवन के लिए संजोकर रखूंगा। इसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। मैंने अपनी फिजिक पर काम करते हुए धीरज और अनुशासन सीखा।"

शूटिंग के लिए बड़े पैमाने पर शोध करने वाले अभिनेता का कहना है कि उन्हें यकीन है कि इससे उन्हें न केवल इस किरदार से बल्कि अन्य लोगों को भी मदद मिलेगी। "मैं हमेशा मानता हूं कि कोई भी सीख बेकार नहीं जा सकती है और इस अवधि के दौरान मैंने जो कुछ भी पढ़ा है और सीखा है, वह भविष्य में भी किसी तरह से पुनर्जीवित होगा।" 

उल्लेखनीय है कि पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि पार्थ जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। अब उन्होंने इस खबर पर मुहर लगा दी है। जी हां, पार्थ जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर आलिया भट्ट संग स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।  

पार्थ ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा- “ये सच है। मैं इस साल शूटिंग करने वाला हूं और इसके लिए बेहद एक्साइटेड हूं। फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन में है। आप जानते हैं कि एक आउटसाइडर के लिए यहां आना और सब कुछ ठीक तरह से होना कैसा होता है। फिर चाहे वो डायरेक्टर हो या म्यूजिक डायरेक्टर। सब कुछ अच्छा होना चाहिए। आपको एक बड़ा मौका मिलता है और आप उसे खोना नहीं चाहते। इसलिए मैं इसमें अपना 100 फीसदी दूंगा और कोशिश करूंगा कि सब कुछ ठीक तरह से हो। मैं बेस्ट की उम्मीद करता हूं। दुर्भाग्यवश कोविड की वजह से सब कुछ आगे बढ़ाना पड़ रहा है। इसलिए यहां भी कुछ समय लगेगा।”

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X