Monday, April 29, 2024
Advertisement

'हरियाणा का गद्दार, अरविंद केजरीवाल,' जींद में AAP की रैली से पहले लगे पोस्टर

हरियाणा के जींद में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कल रैली होनी है। लेकिन उससे पहले जींद के कई इलाकों में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं। इन पोस्टरों पर 'हरियाणा का गद्दार, अरविंद केजरीवाल' लिखा है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: January 27, 2024 16:48 IST
Arvind Kejriwal posters- India TV Hindi
Image Source : X जींद में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगे पोस्टर

हरियाणा के जींद में आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रैली से एक दिन पहले इलाके में पोस्टर लगाए गये है, जिन पर 'हरियाणा का गद्दार, अरविंद केजरीवाल' लिखा हुआ था। इसको लेकर AAP की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि इस प्रकार के पोस्टरों से कोई फर्क नहीं पड़ता। बता दें कि हरियाणा के जींद में स्थित एकलव्य स्टेडियम में 28 जनवरी को 'आप' की रैली होनी है। रैली से पहले जींद व जुलाना में इस तरह के पोस्टर लगाये गये। 

कहां-कहां लगाए गए ये पोस्टर?

ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी भी राजनीतिक पार्टी की रैली से पहले इस प्रकार के पोस्टर लगाये गये हैं। इस रैली में अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शिरकत करेंगे। जिन इलाकों में ये पोस्टर लगाये गये हैं, उनमें जुलाना की अनाज मंडी समेत शहर के विभिन्न इलाकों, एकलव्य स्टेडियम के गेट, बस स्टैंड, रानी तालाब, पुराने बस स्टैंड, अंडर-पास, पटियाला चौक समेत में शहर की सभी प्रमुख स्थान शामिल है। 

पोस्टर पर AAP ने दी प्रतिक्रिया

वहीं आप की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि इस प्रकार के पोस्टरों से कोई फर्क नहीं पड़ता। शरारती तत्व इस प्रकार का काम कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल जिस प्रकार दिल्ली में विकास के काम कर रहे है उससे सभी दल डर गए है। इससे पहले रोहतक में पिछले वर्ष नवंबर में भी इस तरह के पोस्टर लगाए गए थे। केजरीवाल उस समय 11 हजार पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में आए थे।

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement