Sunday, May 19, 2024
Advertisement

अमित शाह की सेहत को लेकर अफवाह फैलाने के मामले में 4 लोग गुजरात से गिरफ्तार

गृह मंत्री अमित शाह की सेहत को लेकर अफवाह फैलाने के आरोप में गुजरात में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें 2 लोगों को अहमदाबाद से तो वहीं दो लोगों को भावनगर से गिरफ्तार किया गया है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 09, 2020 18:09 IST
Amit Shah- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Amit Shah

नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह की सेहत को लेकर अफवाह फैलाने के आरोप में गुजरात में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें 2 लोगों को अहमदाबाद से तो वहीं दो लोगों को भावनगर से गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में जिन लोगों की भूमिका सामने आई है उनमें अहमदाबाद से फिरोज खान जाफर खान पठान और सरफराज अब्दुल मजीद मेमन शामिल है। वहीं भावनगर से सज्जाद अली और सिराज अली शामिल हैं।

अमित शाह ने ट्विटर पर अफवाहों का जवाब दिया और कहा कि उन्हें कुछ नहीं हुआ है और वो पूरी तरह ठीक हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढ़ंत अफवाएं फैलाई हैं। यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है।"

उन्होंने आगे कहा कि देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश के गृह मंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इस सब पर ध्यान नहीं दिया। जब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिए मैंने कोई स्पष्टता नहीं की।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी कहा है कि गृहमंत्री पर अफवाह फैलाने वालों को भगवान सद्बुद्धि दे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement