Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हिमाचल प्रदेश: 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव बर्फ के नीचे दबा हुआ मिला

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 06, 2021 23:59 IST
An elderly man aged 60 was found frozen to death in Himachal Pradesh Kullu latest news- India TV Hindi
Image Source : ANI An elderly man aged 60 was found frozen to death in Himachal Pradesh Kullu latest news

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक 60 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति का शव बर्फ के नीचे दबा हुआ मिला। बुजुर्ग वृद्ध 3 फरवरी को अपना घर छोड़ कर गया था लेकिन इसके बाद फिर घर नहीं लौटा। उनके परिवार के सदस्यों ने उन्हें खोजा लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। बुजुर्ग के घर नहीं आने पर परिजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चला। 5 फरवरी को ग्रामीणों ने उनका शव बर्फ के बीच पड़ा हुआ देखा।

पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार बुजुर्ग मान सिंह (60) 3 फरवरी को जिभी से गांव सेरी की ओर निकले थे, लेकिन अधिक बर्फबारी के चलते वह घर नहीं पहुंच पाए। बुजुर्ग के घर नहीं आने पर परिजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चला। पांच फरवरी को ग्रामीणों ने उनका शव बर्फ के बीच पड़ा हुआ देखा। सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर बुजुर्ग के शव को कब्जे में ले लिया। डीएसपी बंजार बिन्नी मिन्हास ने बताया कि बुजुर्ग की मौत बर्फ में ठंड के कारण हुई है। पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement