1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अमित शाह पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार, रोहिंग्या को लेकर हुई तकरार

अमित शाह पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार, रोहिंग्या को लेकर हुई तकरार

गृहमंत्री अमित शाह के एक बयान पर पलटवार करते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "ये कब से हो रहा है कि देश का गृहमंत्री एक MP से पूछकर एक्शन लेगा। ये उनका काम है, उनकी ड्यूटी है, उन्हें एक्शन लेना चाहिए।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 29, 2020 23:11 IST
अमित शाह पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार, रोहिंग्या को लेकर हुई तकरार- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE अमित शाह पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार, रोहिंग्या को लेकर हुई तकरार

हैदराबाद: गृहमंत्री अमित शाह के एक बयान पर पलटवार करते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "ये कब से हो रहा है कि देश का गृहमंत्री एक MP से पूछकर एक्शन लेगा। ये उनका काम है, उनकी ड्यूटी है, उन्हें एक्शन लेना चाहिए।" दरअसल, अमित शाह ने बयान दिया था, 'ओवैसी लिखकर दें कि कितने रोहिंग्या हैं, फिर मैं एक्शन लूंगा।' इसे लेकर ही असदुद्दीन ओवैसी ने अमित शाह पर पलटवार किया।

अमित शाह पर हमलावर होते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "यह भारतीय जनता पार्टी ने दावा किया था कि यहां 30 हजार गैरकानूनी रोहिंग्या शरणार्थी हैं, जो यहां मतदाता सूची में दर्ज हैं। मैंने कहा कि ऐसे 1000 नामों की पहचान ही कर लें और और पूछा कि क्या अमित शाह दिल्ली में सो रहे थे? वह उन्हें क्यों नहीं हटाते? उन्हें कौन रोक रहा है?"

गौरतलब है कि अमित शाह ने हैदरबाद नगर निगम चुनाव (GHMC) के लिए प्रचार के आखिरी दिन रविवार को सिकंदराबाद में रोड शो किया। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद रोड शो के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजेपी हैदराबाद निकाय चुनाव में बहुमत हासिल करेगी। अमित शाह ने कहा कि मैं बीजेपी को अपार समर्थन दिखाने के लिए हैदराबाद के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। 

रोहिंग्या मामले पर ओवैसी के आरोपों पर बोलते हुए भाजपा नेता अमित शाह ने कहा कि ...जब मैं कार्रवाई करता हूं तो यही लोग चिल्लाने लगते हैं। सिर्फ चुनाव के दौरान बोलने से काम थोड़ी होता है। अमित शाह ने रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर कहा कि रोहिंग्या मुसलमानों पर जब वह कार्रवाई करते हैं तो ये लोग (विपक्षी दल) हायतौबा करते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल एक बार लिखकर दें कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या को निकाल दें, फिर मैं कुछ करता हूं।

भाजपा नेता अमित शाह ने असदउद्दीन ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा था कि जब हैदराबाद पानी में डूबा था तो ओवैसी कहां थे? बारिश में शहर में पानी भरने से करीब 60 लाख लोग परेशान हुए। मजलिस के इशारों पर अवैध निर्माण होता है, इससे पानी की निकासी रुकती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment