Thursday, April 18, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर के सांबा में देर रात चार अलग-अलग जगहों पर देखे गए ड्रोन

सांबा के एसएसपी राजेश शर्मा ने बताया कि सांबा के बारी ब्राह्मणा इलाके के चार जगहों पर देर रात ड्रोन की संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 02, 2021 8:38 IST
drone movement reported at Bari Brahmana area of Samba जम्मू-कश्मीर के सांबा में देर रात चार अलग-अलग- India TV Hindi
Image Source : PTI जम्मू-कश्मीर के सांबा में देर रात चार अलग-अलग जगहों पर देखे गए ड्रोन

सांबा. जम्मू-कश्मीर के सांबा में बीती रात चार अलग-अलग जगहों पर ड्रोन देखे गए हैं। सांबा के एसएसपी राजेश शर्मा ने बताया कि सांबा के बारी ब्राह्मणा इलाके के चार जगहों पर देर रात ड्रोन की संदिग्ध गतिविधियों की सूचना मिली। आपको बता दें कि चार दिन पहले भी सांबा में तीन अलग-अलग स्थानों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन मंडराते देखे गए थे।

गुरुवार को ड्रोन रात करीब साढ़े आठ बजे बारी-ब्राह्मण, चिलाद्या और गगवाल इलाकों में एक ही समय पर देखे गए। ये ड्रोन ऐसे समय देखे गए हैं जब करीब एक हफ्ते पहले पुलिस ने यहां पास के सीमावर्ती कनचक इलाके में पांच किलोग्राम आईईडी सामग्री ले जा रहे एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया था।

अधिकारियों ने कहा कि सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने पाकिस्तान की ओर लौट रहे एक ड्रोन पर चिलाद्या में कुछ गोलियां चलायीं। अधिकारियों ने कहा कि अन्य दो ड्रोन बारी ब्राह्मणा और गगवाल में जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर संवेदनशील सुरक्षा प्रतिष्ठानों पर मंडराने के तुरंत बाद आसमान से गायब हो गए। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस अन्य सुरक्षा बलों के साथ घटनास्थल पर गहन तलाशी के लिए रवाना हो गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement