Monday, April 29, 2024
Advertisement

नहीं घटा दुनिया की सबसे मोटी महिला का वजन, भारतीय डॉक्टर पर लगाया ये आरोप

इलाज कराने के लिए मिस्र से भारत आई दुनिया की सबसे मोटी महिला इमान अहमद की बहन ने दावा किया है कि इमान की हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: April 25, 2017 12:54 IST
eman ahmed sister alleges that doctor is fooling us- India TV Hindi
eman ahmed sister alleges that doctor is fooling us

नई दिल्ली: इलाज कराने के लिए मिस्र से भारत आई दुनिया की सबसे मोटी महिला इमान अहमद की बहन ने दावा किया है कि इमान की हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि इमान का इलाज कर रहे डॉ. मुफ्फज़ल लकड़ावाला को उनकी तबीयत में सुधार की कोई जानकारी नहीं है। सायमा ने कहा कि डॉ. मुफ्फज़ल लकड़ावाला झूठे हैं और इमान की तबीयत के बारे में ठीक से जानकारी नहीं दे रहे हैं। उन्हें बेवकूफ बनाया जा रहा है। वहीं, डॉ. लकड़ावाला ने इन सभी आरोपों से इंकार किया और कहा कि इमान पूरी तरह ठीक हैं और उनका सीटी स्कैन किया जाना है।

मालेगांव धमाका: बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी साध्वी प्रज्ञा को जमानत

सईमा द्वारा लगाये गये आरोपों के बारे में पूछने पर डॉक्टरों ने कहा कि इमान स्वस्थ हो रही हैं। उनकी न्यूरोलॉजिकल कंडीशन जानने के लिए सीटी स्कैन कराये जाने की तैयारी है। डॉक्टरों ने आगे कहा कि पहले 15 दिनों तक सब कुछ सही चल रहा था और वे रिकवर कर रही थीं। हमने उनकी बहन को इमान को मिस्त्र ले जाने का सुझाव भी दिया था लेकिन वित्तीय कारणों से वे ऐसा नहीं कर सकीं।

मेट्रो में सीट मांगने पर मुस्लिम बुजुर्ग से बदसलूकी, कहा- 'पाकिस्तान चले जाएं'

डॉ. लकड़वाला ने बताया कि सर्जरी होने के बाद इमान ने 250 किलोग्राम वजन घटाया है और 6 महीने के भीतर इमान 200 किलोग्राम वजन और घटाएंगी। लकड़ावाला का कहना है कि इमान के स्वास्थ्य में हैरतंगेज सुधार देखा जा सकता है। वजन कम होने के कारण उनकी दूसरी बीमारियों में भी सुधार हुआ है। इमान अहमद ट्वीटर पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को विशेष अनुरोध कर भारत आई थीं। उनका इलाज मुंबई के सैफी अस्पताल में चल रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement