1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. उत्तर प्रदेश के हापुड़ में ट्रेन से कट कर छह लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में ट्रेन से कट कर छह लोगों की मौत

उत्तरप्रदेश के हापुड़ जिले के पिलखुवा में रेलवे लाईन पार करते समय छह लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी भी हुए हैं।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: February 26, 2018 9:44 IST
5 people run over by a train in Hapur- India TV Hindi
5 people run over by a train in Hapur

हापुड़: उत्तरप्रदेश के हापुड़ जिले के पिलखुवा में रेलवे लाईन पार करते समय छह लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना पर डीएम व एसपी सहित अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम कराने के साथ हादसे की जांच शुरू कर दी गई है। जानकारी के अनुसार, दिल्ली से चलकर फ़ैजाबाद जाने वाली पद्मावत एक्सप्रेस पिलखुवा में रात साढ़े नौ बजे के करीब कुछ देर के लिए रूकी। इस दौरान कुछ दैनिक यात्री ट्रेन से उतर कर पटरी पार करने लगे तभी दूसरी तरफ आ रही एक एक्सप्रेस रेलगाड़ी की चपेट में आ गए। 

जानकारी के अनुसार सभी सातों युवक रंगाई पुताई का काम करते थे। रंगाई पुताई का ठेका मिलने पर गाजियाबाद से हैदराबाद जाने वाले थे। बताया जा रहा है कि ट्रेन छूटने के चलते पटरियों के रास्ते घर लौटने लगे।

पिलखुवा के गांधी रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पर बैठे सात युवकों की मौत के बाद भिन्न तरह के सवाल खड़े हो गए हैं। सबसे अहम सवाल यह खड़ा हो गया है कि दिल्ली की ओर से आ रहे इंजन की आवाज आखिरकार सभी युवक सुन क्यों नहीं पाए। ऐसा तो नहीं कि सभी युवक ईयरफोन लगाए हुए थे। हालांकि इस बात की पुष्टि पुलिस- प्रशासन के अधिकारी नहीं कर रहे हैं, लेकिन आसपास के लोगों की जुबां पर यह सवाल बार-बार उठ रहा था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X