1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली पुलिस ने सोनू जाट बदमाश को किया गिरफ्तार, हत्या समेत दर्जनों मामले दर्ज

दिल्ली पुलिस ने सोनू जाट बदमाश को किया गिरफ्तार, हत्या समेत दर्जनों मामले दर्ज

दिल्ली पुलिस ने सोनू जाट नाम एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। 28 साल के सोनू जाट पर ज़मीन हथियाने, हत्या, हत्या की कोशिश समेत दर्जनों मामले दर्ज है। सोनू पिछले काफी समय से नीरज बवानिया के लिए दिल्ली की सड़कों पर किसी को भी गोली मारने से नहीं चूकता था।

Atul Bhatia Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: June 30, 2019 18:47 IST
Gangster Sonu Jaat, wanted in many cases, held by Delhi Police- India TV Hindi
Gangster Sonu Jaat, wanted in many cases, held by Delhi Police

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने सोनू जाट  नाम एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। 28 साल के सोनू जाट पर ज़मीन हथियाने, हत्या, हत्या की कोशिश समेत दर्जनों मामले दर्ज है। सोनू पिछले काफी समय से नीरज बवानिया के लिए दिल्ली की सड़कों पर किसी को भी गोली मारने से नहीं चूकता था। 2016 में सोनू जाट ने अपने साथी समसुद्दीन के साथ मिलकर हैदरपुर में एक ज़मीन हथियाने के दौरान हुई गैंगवार के दौरान मोहित गैंग के लोगों ने समसुद्दीन की हत्या कर दी।

सोनू ने समसुद्दीन की हत्या का बदला लेने के लिए 21 जनवरी 2019 को मोहित की गोली मारकर हत्या कर दी,  कुछ दिन बाद ही सोनू जाट ने अपने साथियों के साथ मिलकर 1 फरवरी को नरेला के होम्बिकला में दिनदहाड़े विकास चौहान उर्फ विक्की की गोली मार के हत्या कर दी थी। गोली मारने की वो पूरी घटना किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लीथी।

 इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस पर सोनू जाट को गिरफ्तार करने का  भारी दबाव था। दिल्ली पुलिस ने सोनू जाट की गिरफ्तारी पर एक लाख का इनाम भी रख दिया था। कई महीनों से सोनू के बारे में जानकारी जुटाकर स्पेशल सेल की टीम को पता चला कि सोनू अपने एक साथी से मिलने भलस्वा डेरी के मुकुंदपुर आएगा, 28 जून की रात दो से ढाई बजे जैसे ही सोनू जाट मुकुंदपुर आया स्पेशल सेल की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। सोनू के पास से पुलिस को एक सेमि ऑटोमैटिक पिस्टल और चार ज़िंदा कारतूस मिले है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X